होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जम्मू कश्मीर: सेना कैंप पर आतंकी हमला, जवान की बेटी समेत तीन घायल

जम्मू कश्मीर: सेना कैंप पर आतंकी हमला, जवान की बेटी समेत तीन घायल

 

जम्मू। जम्मू- कश्मीर में आतंकियों ने सेना के कैंप को निशाना बनाया है। हमले में एक जवान के घायल होने की खबर है। वहीं सेना कैंप पर आतंकी हमले की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि कैंप के अंदर से गोलियां चलने की आवाज सुनी गई, जिसके बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई।

सेना से मिली जानकारी के मुताबिक सुबह आतंकी सुनजवां कैम्प में घुस गए. इससे पहले गेट पर तैनात सन्तरी ने संदिग्ध हरकत देखी. दोनों ओर से फायरिंग हुई. इस दौरान तीन से चार आतंकी दो- दो की तादाद में कैम्प में दाखिल हो गए. ये आतंकी जेसीओ फैमिली क्वाटर की ओर घुसे हैं. फायरिंग के दौरान एक जेसीओ और एक बच्चा घायल हो गये हैं. 

 

जम्मू के आईजीपी एसडी सिंह जामवाल ने बताया कि, 'सुबह करीब 4:55 बजे संत्री ने कुछ संदिग्ध लोगों को देखा था. जिसके बाद संत्री ने उनपर जवाबी कार्रवाई की..'

खबरों की मानें तो जैश ए मोहम्मद के आतंकवादियों ने जम्मू शहर के बाहरी इलाके में स्थित सेना के एक शिविर पर हमला बोल दिया. अधिकारियों ने कहा कि रात में शहर के बाहरी इलाके में चेन्नी के पास स्थित सेना के सुंजवान शिविर के पिछले हिस्से से आतंकवादी वहां दाखिल हुये. खुफिया एजेंसियों ने अफजल गुरू की बरसी पर जैश ए मोहम्मद द्वारा सुरक्षा प्रतिष्ठानों को निशाना बनाये जाने को लेकर पहले ही चेतावनी जारी की थी. अफजल गुरू को नौ फरवरी 2013 को फांसी दी गई थी. 

 

अधिकारियों ने बताया कि शिविर के पिछले हिस्से में सैन्यकर्मियों के आवासीय क्वार्टर हैं. आतंकवादियों की संख्या दो से तीन मानी जा रही है. हालांकि उन्हें अलग-थलग किया जा चुका है. अब तक तीन लोगों के घायल होने की खबर है. घायलों में एक जूनियर कमीशन्ड अफसर और उनकी बेटी शामिल हैं.


संबंधित समाचार