होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कोहली का चैलेंज एक्सेपटेड...पीएम मोदी शेयर करेंगे फिटनेस टेस्ट वीडियो

कोहली का चैलेंज एक्सेपटेड...पीएम मोदी शेयर करेंगे फिटनेस टेस्ट वीडियो

 

नई दिल्ली: जागरूकता फैलाने के लिए अगर सबसे बेहतर साधन कुछ है, तो वो है सोशल मीडिया। जिस तरह से स्वच्छ भारत का अभियान सोशल मीडिया से शुरू हुआ था, ठीक उसी तरह से फिटनेस की जागरूकता फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर नए अभियान की शुरूआत हो गई है। इस अभियान के तहत भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपना फिटनेस वीडियो शेयर करने का चैलेंज दिया है। इसके बाद पीएम मोदी ने इस चैलेंज को एक्सेप्ट करते हुए कहा की वो जल्द ही अपने फिटनेस वीजियो को शेयर करेंगे।

 

विराट कोहली का ‘फिटनेस चैलेंज’ एक्सेप्ट करने के बाद बीएम मोदी पुश-अप्स लगाते हुए दिखाई देंगे। विराट कोहली ने पीएम मोदी के साथ साथ अपनी पत्नी और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को चैंलेंज किया है।

 

इस चैलेंज की शुरूआत तब बुई जब केंद्रीय मंत्री राजवेंद्र राठौर ने पुश-अप्स लगाते हुए अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और ऋतिक रोशन, विराट कोदली और सानिया नेहवाल को टैग करते हुए लिखा कि वो इन्हें अपनी फिटनेस की वीडियो और फोटोज़ शेयर करने के लिए चैसेंज करते हैं। वो अनी वीडियो शेयर कर बताएं वो खुद को कैसे फिट रखते हैं। इसक बाद विराट कोहली ने चैलेंज एक्सेप्ट किये और पीएम मोदी, अनुष्का शर्मा और एमएस धोनी को चैलेंज किया। विराट के इस चैलेंज को सबसे पहले पीएम मोदी ने एक्सेपेट किया और लिखा। चैलेंज एक्सेप्टेड विराट!!! जल्द ही अपनी फिटनेस वीडियो शेयर करूंगा।


संबंधित समाचार