होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की राष्ट्रपति को चिट्ठी, कहा मोदी जी दे रहे धमकी

पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की राष्ट्रपति को चिट्ठी, कहा मोदी जी दे रहे धमकी

 

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को चिट्ठी लिखी है। चिट्ठी में मनमोहन सिंह ने कहा है कि पीएम धमकी भरी भाषा का प्रयोग करते हैं।

देश के पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को चिट्ठी लिख कर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की शिकायत की है। उन्होंने राष्ट्रपति कोविंद से कहा कि पीएम मोदी की ओर से ‘बेबुनियाद’, ‘धमकी भरी’ और डराने वाली भाषा का इस्तमाल किया जा रहा हैं। उन्होंने राष्ट्रपति कोविंद को पत्र लिख कर कहा कि देश के प्रधानमंत्री को किसी के खिलाफ इस प्रकार की भाषा का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। ऐसी भाषा किसी भी प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देती।इस खत में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह सहित अन्य बड़े कांग्रेस नेताओं के दस्तखत हैं।

इससे पहले मनमोहन सिंह ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान भाषा को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री जिस तरह की भाषा का प्रयोग करते हैं वैसी भाषा आज तक किसी भी प्रधानमंत्री ने इस्तमाल नहीं की। उन्होंने कहा- “हमारे देश के किसी भी प्रधानमंत्री ने अपने प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ इस तरह की भाषा का इस्तमाल नहीं किया जैसे पीएम मोदी दिन रात करते हैं। यह प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता की वो इतने नीचे गिर जाएं और साथ ही यह देश के लिए भी अच्छी बात नहीं है।”

बताते चलें कि चिट्ठी में मनमोहन सिंह ने उस भाषण का भी जिक्र किया है जिसमें पीएम मोदी ने कहा था कि कांग्रेस के नेता कान खोलकर सुन लें की अगर वो अपनी सीमाएं पार करेंगे तो वो मोदी हैं, लेने के देने पड़ जाएंगे।


संबंधित समाचार