होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

उन्नाव: सेंगर की आग में फिर पड़ा घी, सीबीआई ने दर्ज किया नया केस

उन्नाव: सेंगर की आग में फिर पड़ा घी, सीबीआई ने दर्ज किया नया केस

 

उन्नाव: गैंगरेप केस में जेल में बंद बीजेपी विधायक कुलदीप सेंगर की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। सीबीआई ने सेंगर के खिलाफ एक और मामले में केस दर्ज कर लिया है। सेंगर पर आरोप है कि उसने पीड़िता के पिता को आर्म्स एक्ट में फंसाने की साजिश रची थी।

बता दें कि कुलदीप सेंगर के भाई अतुल सेंगर और उसके पांच साथियों पर पीड़िता के पिता की पीट पीट कर हत्या करने के आरोप में पहले से ही मुकदमा चल रहा है। कुलदीप सेंगर के साथ अतुल सेंगर और उसके साथी भी हत्या के आरोप में जेल की सलाखों के पीछे हैं।

पीड़िता के पिता की 9 अप्रैल को पुलिस हिरासत में रहस्यमई मौत हो गई थी। सीबीआई के एक अधिकारी के हवाले से कहा गया था कि शिकायतकर्ता और पुलिस थाने में तैनात पुलिसकर्मियों के कॉल रिकॉर्ड्स से पता चलता है की जिस दिन केस दर्ज हुआ उस दिन थाने में तैनात पुलिस कर्मी कुलदीप सेंगर के संपर्क में थे। सीबीआई की अदालत ने कुलदीप सेंगर को दो दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। इसके अलावा बीते दिनों दो आरोपी पुलिसकर्मियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया था।

पीड़ित परिवार जब मार पीट की शिकायत करने माखी पुलिस थाने पहुंचा था तो पुलिसकर्मियों ने पीड़िता के पिता के खिलाफ ही केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था। इसी के साथ पीड़िता के पिता को 14 दिनों की न्यायिक हिरायत में भी भेज दिया गया था। इसके बाद ही पुलिस ने हिरासत में पीड़िता के पिता की क्रूरता से पिटाई की थी। जब पीड़िता के पिता को अस्पताल से जाया गया तो उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। खबर है की अस्पताल में भी पीड़ित के साथ बुरा बर्ताव किया गया था। 


संबंधित समाचार