होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के गाने को किया अनलिस्ट

म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के गाने को किया अनलिस्ट

हाल ही में जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए हमले के बाद से ही पूरे देश में एक ही आवाज सुनाई दे रही है. वह है पाकिस्तान को सबक सिखाने की आवाज. इस घटना के बाद से जहां आम भारतीय नागरिक गुस्से में नजर आ रहा है वहीं बॉलीवुड की सेलेब्रिटीज भी कम आक्रोश में नहीं हैं. इसी के चलते म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज ने एक सख्त कदम उठाकर नई शुरुआत कर दी है. टी सीरीज ने इस पुरे घटना क्रम को गंभीरता से लेते हुए कड़ा फैसला लेने का निर्णय लिया है.

जी हां, म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने हमले के बाद पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के गाने को अपने यूट्यूब पेज से हटा दिया है. म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने अभी तक इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन आतिफ असलम ने गाया हुआ गाना अनलिस्ट टैग के साथ यूट्यूब पर दिखाई दे रहा है. इस गाने को हाल ही में वैलेंटाइन डे के दो दिन पहले 12 फरवरी को ही रिलीज किया गया था.

आपको बता दें कि 12 फरवरी को यह गाना 'बारिशें' रिलीज किया गया था. लेकिन पुलवामा में जवानों पर हुए अटैक के बाद म्यूजिक कंपनी टी सीरीज ने इसको हटा देने का कड़ा कदम उठाकर एक नई शुरुआत की है. किसी भी वीडियो को यूट्यूब से अनलिस्ट करने के बाद उसे सर्च कर के नहीं ढूंढा जा सकता. बल्कि इस गाने को देखने के लिए विशिष्ट यूट्यूब चैनल पर जाकर देखना होगा. या फिर यूजर के पास इसकी सीधा लिंक होना जरुरी होगा. इस तरह साफ है कि अब आम लोगों के सामने यह गाना आना उतना आसान नहीं होगा.


संबंधित समाचार