होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

'मुन्नाभाई एमबीबीएस' का एक्टर विशाल लापता, तीन साल से नहीं है कोई अता-पता

'मुन्नाभाई एमबीबीएस' का एक्टर विशाल लापता, तीन साल से नहीं है कोई अता-पता

 

बॉलीवुड की सुपह‍िट फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस में 7 मिनट के रोल से पॉपुलर एक्टर व‍िशाल ठक्कर पिछले तीन साल से गायब हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक व‍िशाल की आखिरी बातचीत 2015 में मां से हुई थी। व‍िशान ने उस रात मां से हॉलीवुड फिल्म स्टार्स वॉर्स साथ देखने को कहा था। लेकिन मां ने किसी कारण जाने से मना कर द‍िया।

फिर रात 10.30 बजे विशाल ने अपनी मम्मी से 500 रूपये लिए और अपने मुलुंद वाले फ्लैट से निकल गए। रात 1 बजे उन्होंने अपने पापा को मैसेज किया कि वह एक पार्टी के लिए जा रहे हैं और कल आएंगे।

हालांकि विशाल कभी वापस ही नहीं आए और तीन साल बाद भी उनका कोई अता-पता नहीं है। उनकी 60 साल की मम्मी बहुत चिंतित हैं क्योंकि केस आगे नहीं बढ़ रहा है। पुलिस का कहना है कि विशाल को अंतिम बार 1 जनवरी 2016 की सुबह 11.45 बजे उनकी गर्लफ्रेंड के साथ देखा गया था। उसके बाद उन्होंने शूट के लिए अंधेरी जाने के लिए ऑटो लिया था।

उसके बाद उनका फोन ऑफ हो गया था और किसी भी अस्पताल में किसी अज्ञात शख्स के होने की कोई खबर नहीं मिली। उनके बैंक अकाउंट में भी उसके बाद कोई हरकत नहीं हुई।

इस मामले में एक हैरानी वाला खुलासा यह हुआ कि उनके खिलाफ उनकी कथित गर्लफ्रेंड ने रेप का आरोप लगाया था। एक अंग्रेजी चैनल की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने विशाल के खिलाफ केस भी दर्ज करवाया था, लेकिन बाद में उन्होंने अपने मतभेद खत्म कर लिया था और शिकायत वापस ले ली गई थी।

कहा जा रहा है कि विशाल काम न मिलने के कारण मानसिक रूप से परेशान थे और रेप केस में फंसने के बाद उनकी छवि पर बुरा असर पड़ा था। कुछ महीनों पहले यह केस 800 गुमशुदा लोगों का पता कर चुके कॉन्सटेबल राकेश पांडे के पास आया था, लेकिन वह भी विशाल का पता नहीं लगा सके।

विशाल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भी नजर आ चुके हैं।


संबंधित समाचार