होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मोहाली में मुम्बई बरसाएगा रन या पंजाब के गेंदबाजों का रहेगा दबदबा, जानें संभावित प्लेइंग 11

मोहाली में मुम्बई बरसाएगा रन या पंजाब के गेंदबाजों का रहेगा दबदबा, जानें संभावित प्लेइंग 11

 

PBKS vs MI Playing 11:  मुंबई इंडियंस की टीम को आईपीएल 2023 में बुधवार को होने वाले दिन के दूसरे मैच में पंजाब किंग्स की कड़ी चुनौती का सामना करना होगा। मुंबई और पंजाब दोनों टीमों के लिए आगे के मैच काफी महत्वपूर्ण है। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम के आठ मैचों में आठ अंक है और वह सातवें स्थान पर है। ऐसे में एक हार से टीम के लिए आगे की राह कांटों भरी हो जाएगी। शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स की टीम के नौ मैचों में 10 अंक हैं और वह छठे स्थान पर है। ऐसे में ये देखना काफी मजेदार होगा कि कौन सी टीम इस मैच की विजेता घोषित होगी। हालांकि यह संभव है कि पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच में मौसम खेल बिगाड़ सकता है।

 

कहा खेला जाएगा PBKS vs MI का मैच
यह आईपीएल 2023 में मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम पर आखिरी मुकाबला है। यहां की पिच पर पिछले मुकाबले को छोड़ दें तो गेंद और बल्ले के बीच अच्छी टक्कर देखने को मिली है। इसकी वजह यहां की साइड बाउंड्री है, जो काफी बड़ी है। लेकिन पिछले मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स ने पंजाब के खिलाफ आईपीएल के इतिहास का दूसरा सबसे बड़ा स्कोर बना दिया था। जवाब में पंजाब ने भी 200+ रन बना दिये थे। पंजाब और मुंबई के मुकाबले में बड़ा स्कोर देखने को मिल सकता है।

मैच के दौरान हो सकती है बारिश
पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस का मुकाबला शाम साढ़े 7 बजे से खेला जाएगा। दिन में अधिकतम तापमान 25 डिग्री रहने की उम्मीद है और ज्यादातर बादल छाए रहेंगे। मोहाली में बुधवार के दिन में बारिश हो सकती है, लेकिन मैच शुरू होने से पहले साफ होने की संभावना है। हालांकि यह संभव है कि पंजाब किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच में मौसम खेल बिगाड़ सकता है।

 

टीम इस प्रकार हैं
पंजाब किंग्स: शिखर धवन (कप्तान), अर्शदीप सिंह, बलतेज सिंह, राहुल चाहर, सैम कुर्रन, ऋषि धवन, नाथन एलिस, गुरनूर बराड़, हरप्रीत बराड़, हरप्रीत सिंह, विद्वाथ कावेरप्पा, लियाम लिविंगस्टोन, मोहित राठी, प्रभसिमरन सिंह, कागिसो रबाडा , भानुका राजपक्षे, एम शाहरुख खान, जितेश शर्मा, शिवम सिंह, मैथ्यू शॉर्ट, सिकंदर रजा, अथर्व तायडे।

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, अरशद खान, जेसन बेहरेनडॉर्फ, डेवाल्ड ब्रेविस, पीयूष चावला, टिम डेविड, राघव गोयल, कैमरन ग्रीन, इशान किशन, डुआन जानसन, क्रिस जॉर्डन, कुमार कार्तिकेय, आकाश मधवाल, रिले मेरेडिथ , शम्स मुलानी, रमनदीप सिंह, संदीप वारियर, ऋतिक शौकीन, ट्रिस्टन स्टब्स, अर्जुन तेंदुलकर, तिलक वर्मा, विष्णु विनोद, नेहल वढेरा, सूर्यकुमार यादव।


संबंधित समाचार