होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Mumbai: ड्रग्स मामले में आर्यन की जमानत खारिज होने के बाद बेटे से मिलने पहुंचे शाहरुख

Mumbai: ड्रग्स मामले में आर्यन की जमानत खारिज होने के बाद बेटे से मिलने पहुंचे शाहरुख

 

बॉलीवुड (Bollywood) सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) गुरुवार सुबह आर्थर रोड जेल पहुंचे, जहां उनका बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद से करीब तीन हफ्ते से बंद है। शाहरुख खान ने बेटे से कुछ मिनट ही बात की और उसके बाद आर्थर जेल से बाहर आ गए। बता दें कि शाहरुख खान के 23 वर्षीय बेटे आर्यन खान को मुंबई क्रूज ड्रग्स बस्ट मामले में 3 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया था। जिसके बाद वह लगातार कोर्ट में जमनात के लिए गुहार लगा रहे हैं।

देखिए ये वीडियो-

 

गौरतलब है कि बुधवार को एक बार फिर से कोर्ट ने आर्यन को जमानत देने से इनकार कर दिया। इसलिए इस बार ड्रग्स मामले में जमानत लेने के लिए उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। आर्यन को जेल में लगभग तीन सप्ताह हो गए हैं। बीते दिन आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज करते हुए जज वीवी पाटिल ने कहा था कि उनके खिलाफ सबूत हैं । जज पाटिल ने लिखा कि हालांकि आर्यन खान के पास ड्रग्स नहीं पाया गया, लेकिन आर्यन और अरबाज मर्चेंट अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने 2 अक्टूबर को एक साथ इंटरनेशनल क्रूज़ टर्मिनल की यात्रा की और अपने स्वैच्छिक बयान में ड्रग्स के बारे में बताया, जिसका मतलब है कि आर्यन को ड्रग्स के बारे में पता था।

अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के साथ आर्यन खान पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 8 (सी), 20 (बी), 27, 28, 29 और 35 के तहत अपराध दर्ज किया गया है। बुधवार को आर्यन के साथ-साथ तीनों की जमानत याचिका खारिज कर दी गई। वे फिलहाल न्यायिक हिरासत में ही रहेंगे।

यह भी पढ़ें- जमानत के लिए आर्यन के वकील ने खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा, गुरुवार को हो सकती है सुनवाई


संबंधित समाचार