होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

फिल्म गोल्ड से करेंगी मौनी अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत, इस साल 15 अगस्त को होगी रिलीज़

फिल्म गोल्ड से करेंगी मौनी अपने बॉलीवुड सफर की शुरुआत, इस साल 15 अगस्त को होगी रिलीज़

 

छोटे परदे पर नागिन का किरदार निभाने वाली मौनी रॉय की किस्मत इन दिनों बुलंदियों पर है। बतौर हीरोइन उनकी बॉलीवुड एंट्री अभी दर्शकों के सामने आई भी नहीं है कि उन्हें तीसरी फिल्म भी मिल गई है।

 

सूचना के अनुसार मौनी रॉय दिनेश विजन की अगली फिल्म मेड इन चाइना में लीड रोल के लिए कास्ट की गई हैं। बता दें ये एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसके लिए राजकुमार राव पहले ही हीरो के रूप में चुने जा चुके हैं। फिल्म में राजकुमार राव एक गुजराती व्यापारी हैं जो अपना बिज़नेस शुरू करने के लिए चीन जाता है और फिर उसके साथ कई सारे फनी घटनाएं होती हैं। मौनी इस फिल्म की हीरोइन होंगी लेकिन उनका रोल क्या होगा इसका अभी तक खुलासा नहीं हुआ है। हालांकि मौनी की तरफ से भी इस फिल्म को लेकर कन्फर्मेशन आना बाकी है।

 

मौनी वैसे बड़े परदे पर फिल्म रण और तुम बिन 2 के गानों में स्पेशल अपीयरेंस के तौर पर नज़र आई थीं लेकिन बतौर हीरोइन मौनी का सफ़र फिल्म गोल्ड से शुरू होगा। रीमा कागती की इस फिल्म में वो अक्षय कुमार की पत्नी के रोल में हैं। गोल्ड, भारतीय हॉकी टीम के पहली बार ओलम्पिक गोल्ड मेडल जीतने की कहानी और ये फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। मौनी की दूसरी फिल्म ब्रह्मास्त्र है। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हैं लेकिन फिल्म में मौनी का भी अहम् रोल है। पिछले दिनों ये ख़बर थी कि मौनी को सलमान खान की फिल्म दबंग 3 के लिए भी कास्ट किया गया है। हालांकि इसके बारे में अभी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। करीब दस साल पहले एकता कपूर के हिट शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से टीवी पर कदम रखने वाली मौनी ने कसौटी, देवों का देव महादेव और नागिन जैसे सीरियल्स से ख़ूब लोकप्रियता पाई है। बिग बॉस और झलक दिखलाजा सहित कई रियलिटी शोज़ में भाग लेने वाली मौनी अब छोटे पर्दे से दूर हो कर फिल्मों में लीड रोल के तौर पर अपना भाग्य आज़मा रही हैं।

 


संबंधित समाचार