होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मिलिंद ने अंकिता से स्पेन में फिर की शादी

मिलिंद ने अंकिता से स्पेन में फिर की शादी

 

बॉलीवुड के सबसे फिट एक्‍टर्स में से एक मिलिंद सोमन ने इसी साल 22 अप्रैल को अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोनवार संग शादी कर ली थी. यह शादी इसलिए भी सुर्खियों में रही क्‍योंकि मिलिंद ने अपनी उम्र से दोगुनी छोटी अंकिता से शादी की. दोनों ने महाराष्‍ट्र की राजधानी मुंबई से कुछ किलोमीटर दूर बीच के किनारे बसे अलीबाग में सात फेरे लिये थे. इस शादी में दोनों के परिवारवाले और कुछ करीबी दोस्‍त शामिल हुए. अब दोनों ने दोबारा शादी की ली है. 

जी हां, मिलिंद और अंकिता इनदिनों स्‍पेन में हैं और यहां दोनों ने एक खास अंदाज में शादी की. मिलिंद और अंकिता ने नंगे पैर चलते हुए घने जंगल के बीच एक झरने के पास शादी की.

इस मौके पर अंकिता ने व्‍हाइट कलर का गाउन पहना था जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं मिलिंद ब्‍लू कलर के ब्‍लेजर और व्‍हाइट कलर की पैंट-शर्ट में नजर आये. मिलिंद ने शादी की तसवीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की है. दोनों की तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस शादी में मिलिंद और अंकिता के फैमिली मेंबर शामिल हुए.

बता दें कि अंकिता मिलिंद से 25 साल छोटी हैं. दोनों पिछले काफी समय से एकदूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे. शादी के पहले भी दोनों की आउंटिंग करते कई तसवीरें सामने आ चुकी है. दोनों की शादी की तसवीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी.

गुवाहाटी, असम से ताल्लुक रखनेवाली 27 वर्षीया अंकिता का असली नाम सुंकुस्मिता कोनवार है. वर्ष 2013 में उन्होंने एयर एशिया में बतौर केबिन क्रू केबिन एग्जीक्यूटिव के रूप में नौकरी की शुरुआत की. 52 वर्ष के मिलिंद सोमन करीब चार वर्षों से अंकिता को डेट कर रहे हैं. 2015 में अंकिता ने मिलिंद के साथ पहली 10 हजारी मैराथन भी कंप्लीट की थी.


संबंधित समाचार