होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मायावती ने किया ऐलान- UP और उत्तराखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा

मायावती ने किया ऐलान- UP और उत्तराखंड में अकेले चुनाव लड़ेगी बसपा

 

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री व बसपा सुप्रीमो मायावती का आज यानी 15 जनवरी को जन्मदिन है। मायावती ने अपने 65वें जन्मदिन पर बड़ा ऐलान किया हैं। उन्होंने अगले विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने की घोषणा की है। इसी के साथ मायावती ने कहा कि आगामी चुनाव में बहुजन समाज पार्टी की जीत तय है। 

बसपा सुप्रीमो मायावती का कहना है कि हमें गठबंधन से नुकसान होता है। बिहार में मायावती ने छोटी पार्टियों संग चुनावी तालमेल किया था। ऐसे में मायावती ने विपक्षी दलों पर भी हमला बोला। इसी दौरान बसपा सुप्रीमो कहा कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में बहुजन समाज पार्टी अकेले अपने बलबूते पर चुनाव लड़ेगी और अपनी सरकार बनाएगी। 

वहीं, मायावती ने कहा कि मैं केंद्र सरकार से आग्रह करती हूं कि दिल्ली की सीमाओं पर आंदोलन कर रहे किसानों की सभी मांगों को मान लेना चाहिए।

देश में कल से शुरू हो रहे कोरोना टीकाकरण अभियान को लेकर मायावती का कहना है कि बीएसपी इस अभियान का स्वागत करती है। हमारी पार्टी का विशेष अनुरोध है कि केंद्र सरकार कोरोना वैक्सीन मुफ़्त में दे। अगर केंद्र सरकार हमारे इस अनुरोध को स्वीकार नहीं करती है तो सभी राज्य सरकारों को ये सुविधा मुफ़्त में देनी चाहिए। मायावती ने कहा कि अगर केंद्र और उत्तर प्रदेश की वर्तमान भाजपा सरकार यहां के आम लोगों को ये (कोरोना टीकाकरण) सुविधा मुफ़्त में नहीं देती तो इस बार यहां BSP की सरकार बनने पर ये सुविधा मुफ़्त में दी जाएगी। 


संबंधित समाचार