होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

मथुरा: यमुना एक्सप्रेसवे पर अनियंत्रित डीजल टैंकर ने इनोवा को मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत

मथुरा: यमुना एक्सप्रेसवे पर अनियंत्रित डीजल टैंकर ने इनोवा को मारी टक्कर, 7 लोगों की मौत

 

उत्तर प्रदेश के मथुरा में देर रात यमुना एक्सप्रेसवे पर एक बड़ा हादसा हो गया। मंगलवार देर रात डीजल से भरा एक तेज रफ्तार टैंकर अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ता हुआ आगरा की ओर से आ रही इनोवा कार पर पलट गया। इस हादसे में 7 लोगों की जान चली गयी। हादसे की जानकारी मिलते ही डीएम नवनीत चहल व एसएसपी गौरव ग्रोवर मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर रास्ते को सुचारू रूप से शुरू कराया। हादसा थाना नौझील क्षेत्र के माइलस्टोन 68 के समीप हुआ। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है

खबरों के अनुसार,यह हादसा उस समय हुआ जब देर रात नोएडा की तरफ से आ रहे टैंकर का ड्राइवर साइड का टायर फटने से बेकाबू होकर दूसरी तरफ सड़क पर पलट गया, जिसके बाद आगरा की तरफ से आ रही इनोवा से उसकी जबर्दस्त टक्कर हो गई। टैंकर के इनोवा पर पलटने के कारण उसमें सवार 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई। हादसा इतना भयंकर था कि इनोवा कार के परखच्चे उड़ गए।

बता दे कि इस हादसे में इनोवा सवार गांव सफीदों जींद निवासी मनोज, बबिता, अभय, कोमल, कल्लू, हिमाद्रि और ड्राइव्रर राकेश की मौत हो गयी। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस, एक्सप्रेसवे कर्मी और बचाव दल मौके पर पहुंच गया और कार में फंसे लोगों को निकलवाना शुरू कर दिया। एसएसपी ने यह भी बताया कि टैंकर डीजल का था और सड़क पर फैल गया था। इसी वजह से रिफायनरी की सेफ्टी यूनिट व दमकल मौके पर पहुंच कर कार्य किया है, ताकि कोई और अनहोनी न हो।


संबंधित समाचार