होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

कोलकाता रैली में बोले केजरीवाल, बीजेपी सत्ता में आई तो शाह-मोदी हिटलर की तरह करेंगे काम

कोलकाता रैली में बोले केजरीवाल, बीजेपी सत्ता में आई तो शाह-मोदी हिटलर की तरह करेंगे काम

 

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हिटलर से तुलना की है। केजरीवाल ने कहा कि, अगर 2019 में भाजपा फिर से सत्ता में आती है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह एडॉल्फ हिटलर के समान काम करेंगे।

ममता की महारैली में शामिल केजरीवाल ने कहा कि जर्मनी के तानाशाह हिटलर ने भी संविधान बदल दिया था। यदि 2019 में भाजपा चुनाव जीत गई तो मोदी-शाह की जोड़ी भी देश का संविधान बदल देगी। इनके इरादे बहुत खतरनाक हैं। उन्होंने कहा कि हमें मोदी और शाह को उखाड़ फेंकना है।

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि मोदी-शाह जाने वाले हैं, अच्छे दिन आने वाले हैं। दिल्ली के मुख्‍यमंत्री ने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार ने देश में हिन्दू और मुसलमान को आपस में लड़वा दिया। समाज में जहर फैलाने का काम किया है। मोदी सरकार ने पाकिस्तान का सपना पूरा कर दिया है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि विपक्ष के पास प्रधानमंत्री पद के लिए कई उम्मीदवार हैं, लेकिन भाजपा के पास नरेन्द्र मोदी के अलावा प्रधानमंत्री पद का कोई भी उम्मीदवार नहीं है। सपा प्रमुख यादव ने कहा कि मोदी सरकार ईडी और सीबीआई से गठबंधन कर विरोधी नेताओं को परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं। यादव ने कहा कि जो बात बंगाल से चलेगी वह पूरे देश में दिखाई देगी।

राकांपा नेता शरद पवार ने कहा कि करोड़ों का पेट भरने वाला किसान आज आत्महत्या करने के लिए मजबूर है। विपक्षी एकजुटता की बात करते हुए मराठा नेता ने कहा कि विपक्ष को एकजुट होकर अपनी जिम्मेदारी निभानी होगी।

 


संबंधित समाचार