होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

माहिरा शर्मा की मां ने पारस को दी सलाह, माहिरा को किस न कर

माहिरा शर्मा की मां ने पारस को दी सलाह, माहिरा को किस न कर

 

बिग बॉस में इन दिनों फैमिली वीक चल रहा है। जिसमें घरवालों के परिवार से उऩका कोई करीबी रिश्तेदार आता है। कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा की मां जैसे ही घर में आती हैं माहिरा उन्हे देखते ही खुश हो जाती है। माहिरा शर्मा की मां सनाया शर्मा सभी घर वालों को बड़े प्यार से गले लगाया। लेकिन माहिरा के सबसे अजीज दोस्त पारस सलाह दी की माहिरा को किस ना करे, उन्हें ये पसंद नहीं आता।

माहिरा शर्मा की मां बिग बॉस में काले रंग के खूबसूरत लिबास में एंट्री करती हैं। इस दौरान उन्होंने एक एक कर सभी कंटेस्टेंट को बड़े प्यार से गले लगाया। उन्होंने आसिम को गले लगाते हुए कहा, "ये तो मेरा बच्चा है। ये माहिरा का भाई है।" आसिम के बाद माहिरा की मां रश्मि से मिलीं। उन्होंने कहा कि उन्होंने रश्मि के सारे सीरियल देखें हैं। उन्होंने रश्मि को प्यारी तब्बू कह कर भी पुकारा।

इन सबसे मिलने के बाद माहिरा की मां पारस छाबड़ा से मिली। उन्होंने कहा, "पारस तुझे मारूं? तुम्हारी गर्लफ्रेंड बहुत प्यारी है आकांक्षा, माहिरा तो तुम्हारी दोस्त है ही बाकी किस मत किया कर।" इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि जब भी माहिरा का झगड़ा होता है तो उसे खुद जवाब देने दिया करो। आप बीच में मत आया करो। सब माहिरा को कमज़ोर बोलते हैं तो मुझे बहुत बुरा लगता है।

इसके बाद वो शहनाज़ से भी मिलती हैं और उन्हें समझाती हैं कि पारस के चक्कर में झगड़े मत किया करो। यही नहीं घर में वो माहिरा को भी समझाती नज़र आईं। आपको बता दें कि बिग बॉस में माहिरा और पारस दोनों की दोस्ती खूब मशहूर हुई है, और जब भी माहिरा का झगड़ा होता है तो पारस बीच में आते हैं। जिसपे घर वाले माहिरा को कमजोर कहते हैं।


संबंधित समाचार