होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

महाराष्ट्र विस चुनाव: सीएम देवेंद्र फडणवीस समेत बॉलीवुड सेलेब्स ने किया मतदान, लोगों से की ये अपील

महाराष्ट्र विस चुनाव: सीएम देवेंद्र फडणवीस समेत बॉलीवुड सेलेब्स ने किया मतदान, लोगों से की ये अपील

 

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए सुबह सात बजे से वोटिंग हो रही है। राज्य की सभी 288 विधानसभा सीटों पर मतदान चल रहा है सुबह 10 बजे तक 5.69 फीसदी मतदान हुआ है। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने भी अपने मत का इस्तेमाल किया। फडणवीस ने नागपुर में अपनी मां सरिता फडणवीस और पत्नी अमृता फडणवीस के साथ जाकर मतदान किया। वोटिंग के बाद फडणवीस ने कहा कि सभी लोग लोकतंत्र में सहभागी बनें और मतदान करें।

केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता नितिन गडकरी ने भी अपने मत का इस्तेमाल किया। गडकरी ने अपने पूरे परिवार के साथ नागपुर में वोटिंग की। वोटिंग के बाद उन्होंने जनता से ज्यादा से ज्यादा मतदान का आह्वान किया और एक बार फिर देवेंद्र फडणवीस के मुख्यमंत्री बनने का विश्वास जताया।

एनसीपी नेता अजीत पवार ने भी मतदान कर दिया है। पवार बारामती विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। उनके सामने बीजेपी से गोपीचंद पाडलकर हैं। बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने अपनी पत्नी और अभिनेत्री जेनिलिया डिसूजा के साथ जाकर मतदान किया। रितेश देशमुख ने वोटिंग के बाद कहा, मैंने दोनों भाइयों के लिए प्रचार किया है और उन दोनों को उनके काम पर वोट मिलेंगे। मुझे उम्मीद है कि मेरे दोनों भाई विजयी होंगे। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के दो बेटे अमित और धीरज कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं।

पूर्व टेनिस खिलाड़ी महेश भूपति ने अपनी पत्नी और अभिनेत्री लारा दत्ता के साथ वोटिंग की भूपति और लारा ने बांद्रा पश्चिम में मतदान किया। यूपी के गोरखपुर से सांसद और एक्टर रवि किशन ने मुंबई में अपने वोट का इस्तेमाल किया। रवि किशन ने गोरेगांव में अपना वोट डाला। जबकि अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी ने अंधेरी पश्चिम में वोटिंग की।


संबंधित समाचार