होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली AIIMS में शिफ्ट किया गया

लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली AIIMS में शिफ्ट किया गया

 

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की हालत बिगड़ने की वजह से उन्हें शनिवार शाम इलाज के लिए नई दिल्ली के एम्स में शिफ्ट किया गया हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लालू यादव काफी लम्बे समय से बिमार चल रहे हैं। उनका इलाज रांची के रिम्स अस्पताल में चल रहा था। लेकिन वहां उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ। इसलिए लालू यादव को दिल्ली शिफ्ट किया गया है। उनके साथ उनकी पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और बेटे तेजप्रताप और तेजस्वी यादव भी साथ रहे।

आपको बता दें, बीते गुरुवार को रिम्म के पेइंग वार्ड में लालू यादव का स्वास्थ्य खराब होने की बातें सामने आई थी। जिसके बाद से ही रिम्स में हलचल देखी जा रही है। लालू प्रसाद यादव के फेफड़े में पानी भरने की शिकायत है और सांस लेने में भी दिक्कत बताई जा रही है। वहीं लालू यादव का स्वास्थ खराब होने के बाद से ही झारखंड सरकार भी उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित है। लालू यादव की तबियत को लेकर झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन लगातार रिम्स से संपर्क में हैं।

लालू यादव का स्वास्थ्य खराब होने की खबर से बिहार में उनका परिवार भी बेचैन देखा गया है। जिसके चलते बीते दिन उनके बेटे तेज प्रताप यादव, तेजस्वी यादव और पत्नी राबड़ी देवी ने लालू प्रसाद यादव से रांची रिम्स में पहुंचकर मुलाकात की थी। इनसे पहले लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने भी रिम्स पहुंचकर अपने पिता से मुलाकात की। जहां बेटी मीसा भारती पिता लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित नजर आ रही थीं।
 


संबंधित समाचार