होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Krrish 4: ऋतिक रोशन खुद करेंगे अपना ही सामना, सुपरहीरो के साथ बनेंगे सुपरविलेन

Krrish 4: ऋतिक रोशन खुद करेंगे अपना ही सामना, सुपरहीरो के साथ बनेंगे सुपरविलेन

 

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म ‘कृष 4’ का इंतजार दर्शक काफी लम्बे समय से कर रहे हैं। एक्टर की इस फिल्म को लेकर तैयारियां जोरो से चल रही है। फैंस हमेशा ही ऋतिक की फिल्मों को लेकर काफी उत्सुक रहते है। बता दे कि बॉलीवुड के गलियारों से खुशखबरी सामने आ रही है कि राकेश रोशन ने कृष 4 का आइडिया लॉक कर लिया है और जल्द ही वो इसका ऐलान भी कर सकते है।

'कृष' सीरीज बॉलीवुड की एकमात्र सफल सुपरहीरो फिल्म सीरीज है, जिससे दर्शकों का इमोशनल जुड़ाव है। लेकिन इस बार फिल्म 'कृष 4' के स्तर को बढ़ाने के लिए राकेश रोशन ने एक जबरदस्त प्लान बनाया है। इस बार 'कृष 4' में दर्शकों को ऋतिक रोशन सुपरहीरो अवतार में तो दिखाई देंगे ही लेकिन इसके साथ-साथ वो सुपरविलेन के रूप में भी दिखेंगे। इसका मतलब है कि ऋतिक रोशन स्क्रीन पर डबल रोल निभाते नजर आएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर ऋतिक रोशन का सपना था कि वो कृष सीरीज में डबल रोल निभाएं। अब उनका ये सपना पूरा होने जा रहा है। मेकर्स कृष की अपकमिंग सीरीज के लिए खास तैयारियां कर रहे है ताकि फैंस को इस फिल्म में एक्शन और मनोरंजन की कोई कमी नजर न आए। राकेश रोशन और ऋतिक ने मिलकर फैसला लिया है कि इस बार दर्शकों को एक ऋतिक नहीं बल्कि दो ऋतिक नजर आएंगे।


संबंधित समाचार