होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

श्रीनगर: CRPF कैंप पर आतंकवादी हमले की साजिश नाकाम, AK-47 से लैस थे आतंकी

श्रीनगर: CRPF कैंप पर आतंकवादी हमले की साजिश नाकाम, AK-47 से लैस थे आतंकी

 

श्रीनगर जम्मू-कश्मीर में एक बार फिर आतंकी एक बड़ा हमला करने की तैयारी में थे लेकिन सेना ने उनकी साजिश को नाकाम कर दिया। खबरों की मानें तो सीआरपीएफ कैंप के पास देखे गए 2 हथियारबंद आतंकी देखे गए। उन लोगों के पास बैग और AK47s थी।  आतंकी सीआरपीएफ कैंप की ओर जा रहे थे। जवानों ने उन्हें देखते ही गोलियां चलाई जिसके बाद दोनों आतंकी वहां से भाग गए। आतंकियों की ये नाकाम कोशिश सुबह करीब 4.30 बजे की गई थी। बता दें कि श्रीनगर में बर्फबारी दोबारा शुरू हुई है, जिसका फायदा आतंकी उठाना चाहते हैं।

बता दें कि आतंकियों ने यह नाकाम कोशिश श्रीनगर के SMHS अस्पताल के पास बने आर्मी कैंप पर की थी। साथ ही आपको बता दें कि अभी कुछ ही दिन पहले इसी अस्पताल पर आतंकी हमला हुआ था, जहां से आतंकी अपने एक साथी को भगा कर ले गए थे। अस्पताल के पास ही सीआरपीएफ की 23वीं बटालियन का हेडक्वार्टर है।  

दोनों आतंकवादियों की तलाश के लिए पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सीआरपीएफ कैंप को निशाना बनाने की यह कोशिश जम्मू के सुंजवान हमले की घटना के दो दिन बाद हुआ है।

इससे पहले सुंजवान में शनिवार तड़के आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने आर्मी कैंप पर हमला किया था. इस हमले में सेना के 5 जवान शहीद हो गए और एक आम नागरिक की भी मौत हो गई. वहीं, इस हमले में 6 सैनिक समेत 12 लोग भी घायल हुए हैं.

सुरक्षाबलों ने लगभग 35 घंटे तक चले इस ऑपरेशन में 4 आतंकवादियों को ढेर कर दिया.

 


संबंधित समाचार