होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पत्नी को देख खुलेआम रोमांटिक हुए कपिल शर्मा, पत्नी के लिए गाया गाना, देखती रह गईं गिन्नी

पत्नी को देख खुलेआम रोमांटिक हुए कपिल शर्मा, पत्नी के लिए गाया गाना, देखती रह गईं गिन्नी

 

कपिल शर्मा को गाने का शौक है ये तो सभी जानते हैं. लेकिन गिन्नी चतरथ को भी सिर्फ उन्हीं की गायकी पसंद है ये खुलासा अब हुआ है. दरअसल इसबार 'द कपिल शर्मा शो' में म्यूजिकल समा बांधने मीका सिंह, दलेर मेहंदी, जसबीर जस्सी और हंसराज हंस पहुंचे थे. इस दौरान सिंगर मीका सिंह ने खुलासा किया कि उनकी गिन्नी भाभी को गाना सुनने में तभी मजा आता है जब कपिल गाते हैं.  

कपिल के शो में इसबार पत्नी गिन्नी भी मौजूद रहीं. तभी मीका सिंह ने इस सीक्रेट को रिवील करते हुए शो में कपिल से गिन्नी के लिए गाना गाने को कहा था. फिर क्या था पत्नी के लिए कपिल शर्मा ने रोमांटिक सॉन्ग 'ओ मेरी हंसिनी...' की पेशकश की. जिसे सुनकर गिन्नी सिर्फ कपिल को देखती रह गईं और स्माइल देती नजर आईं.

बता दें कि, कपिल शर्मा और गिन्‍नी ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी.

कपिल शर्मा अपने कमबैक शो को लेकर इतने बिजी हो गये हैं कि वो अभी तक हनीमून के लिए नहीं गये हैं. कपिल शर्मा ने पिंकविला से बातचीत में कहा था,' मैं वर्क कमिटमेंट्स के कारण हनीमून प्‍लान नहीं कर पाया. शादी के बाद मैं लगातार फिल्‍म सिटी जा रहा हूं. लेकिन मेरी पत्‍नी गिन्‍नी ने मुझसे कभी इसके बारे में शिकायत नहीं की है. वो मेरी खुशी में ही अपनी खुशी ढूढ़ने की कोशिश करती है.'


संबंधित समाचार