होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

छठी रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आने के बाद कनिका कपूर को अस्पताल से मिली छुट्टी

छठी रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आने के बाद कनिका कपूर को अस्पताल से मिली छुट्टी

 

सिंगर कनिका कपूर की छठी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है जिसके बाद सोमवार सुबह उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई। अब कनिका 14 दिनों तक अपने घर में क्वारंटाइन रहेंगी। बता दें कि 20 मार्च को कनिका की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी जिसके बाद से उनका इलाज लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएशन इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (पीजीएम) अस्पताल में चल रहा था।

आपको बता दें कि कनिका कपूर की लगातार कई रिपोर्ट्स कोरोना पॉजिटिव आई थीं। जिसके बाद उनके घर वाले काफी परेशान हो गए थे। हालांकि डॉक्टर्स का कहना था कि वह बिलकुल ठीक हैं। कनिका में कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं। ऐसे में जब पांचवीं बार कनिका का नमूना लिया गया तो जांच के बाद रिपोर्ट नेगेटिव आई। फिर रविवार रात कनिका का छठवां नमूना लिया गया। जिसके बाद सोमवार की सुबह रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया।

बता दें कि अस्पताल में आइसोलेशन में रहते हुए कनिका अपने परिवार और बच्चों को काफी मिस कर रही थीं। अक्सर वह अपनी फैमिली और बच्चों से वीडियो कॉल के जरिए बात किया करती थीं। बता दें कि कनिका कपूर पर आरोप था कि वे विदेश से लौटने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर बिना जांच कराए वहां से भाग निकली थीं। जिसके बाद लंदन से लौटकर बिना किसी को इसकी जानकारी दिए और कोराेना से बचाव के नियमों का पालन नहीं करने के आरोप में कनिका पर मुकदमा भी दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन : सुनील ग्रोवर ने शेयर किया फनी वीडियो, कहा- घर पर रहे तो जल्दी खुलेंगे शराब के ठेके


संबंधित समाचार