होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Kabir Singh ने की 200 करोड़ क्लब में एंट्री,शाहिद के करियर की सबसे बड़ी हिट

Kabir Singh ने की 200 करोड़ क्लब में एंट्री,शाहिद के करियर की सबसे बड़ी हिट

 

कबीर सिंह शाहिद कपूर के फिल्मी करियर की पहली 200 करोड़ कल्ब की फिल्म बन गई है। खास बात ये है कि ये शाहिद कपूर की सोलो फिल्म है जिसने कमाई में 200 करोड़ का आकंड़ा पार किया है और अभी भी कमाई जारी है। इससे पहले शाहिद की फिल्म पदमावत ने 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी लेकिन उस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ थे।  

बता दे 2019 में उरी द सर्जिकल स्ट्राइक के बाद कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल किया है जिसकी उम्मीद कम की जा रही थी। इसके साथ ही शाहिद कपूर की ये फिल्म 250 करोड़ का आकंड़ा जरुर पार करेगी क्योंकि फिल्म के पास तीसरा वीकेंड है जिसमें अच्छी कमाई की उम्मीद की जा रही है। शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई कबीर सिंह नए रिकॉर्ड कायम कर रही है। फिल्म 13वें दिन मतलब बुधवार को 200 करोड़ क्लब में पहुंच चुकी है। मंगलवार को 8.31 करोड़ रुपये की कमाई कर फिल्म ने कुल कमाई 198.95 कर ली थी। और बुधवार को 7.53 करोड़ रूपये की कमाई के साथ फिल्म की कुल कमाई 206.48 करोड़ रुपये हो गई है। 

शाहिद कपूर के करियर की यह अभी तक की सबसे बड़ी ओपनिंग के साथ-साथ 200 करोड़ रुपये कमाने वाली फिल्म है। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 21 जून को रिलीज हुई थी और फिल्म ने 20.21 करोड़ रुपये की शानदार ओपनिंग हासिल की थी। फिल्म ने पांचवें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था।


संबंधित समाचार