होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

इजरायल पीएम ने बॉलीवुड सितारों संग ली सेल्फी, बीग बी के लिए कही ऐसी बात

इजरायल पीएम ने बॉलीवुड सितारों संग ली सेल्फी, बीग बी के लिए कही ऐसी बात

 

मुंबई: इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने गुरुवार को शलोम बॉलीवुड कार्यक्रम में हिस्‍सा लिया। उनके साथ पत्नी सारा भी मौजूद थीं। इस मौके पर नेतन्याहू ने कहा कि पूरी दुनिया बॉलीवुड को प्यार करती है। इजरायल बॉलीवुड को प्यार करता है और मैं भी बॉलीवुड को प्यार करता हूं।  

बता दें कि मुंबई में इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के स्वागत में शालोम बॉलीवुड' का आयोजन किया गया। जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारों एकजुट हुए थे।

 

अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय, करण जौहर, सुभाष घई, इम्तियाज अली, रोनी स्क्रूवाला, सारा अली खान समेत कई सितारों ने इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा के साथ सेल्फी क्लिक कराई।

बता दें कि सेल्फी को बेंजामिन नेतन्याहू ने 'द एलन शो' ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए ट्वीट किया- 'क्या मेरी बॉलीवुड सेल्फी ऑस्कर में ली गई हॉलीवुड सेल्फी को पछाड़ा देगी?

नेतन्याहू ने अपना भाषण, 'प्यारे दोस्तो, नमस्कार. शैलौम' से शुरू किया। उन्होंने कहा, 'मुझे लगता था कि मैं बड़ी हस्ती हूं, फिर मुझे अमिताभ बच्चन के जलवे का अहसास हुआ. उनके पास मुझसे 30 मिलियन (3 करोड़) ज्यादा ट्विटर फॉलोअर्स हैं. अब मैं नि:शब्द हूं'।

उन्होंने आगे कहा, ‘दुनिया बॉलीवुड को पसंद करती है। इजरायल बॉलीवुड को पसंद करता है और मैं भी आपको पसंद करता हूं। हमने सिनेमा पर हाल ही में एक बिल पास किया है। हमने सिनेमा में 40 लाख शेकल्स निवेश किए हैं। आप हमारे देश में आइए, हम सिनेमा में और ज्यादा निवेश करेंगे।


संबंधित समाचार