होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

इस्लामी तालिबान ने स्वामी राजराजेश्वराश्रम महाराज को भेजा धमकी भरा पत्र, जांच में जुटी पुलिस

इस्लामी तालिबान ने स्वामी राजराजेश्वराश्रम महाराज को भेजा धमकी भरा पत्र, जांच में जुटी पुलिस

 

जगदगुरु शंकराचार्य  स्वामी राजराजेश्वराश्रम महाराज (Swami Rajrajeshwarashram Maharaj) को इस्माली तालिबानी की ओर से धमकी भरी चिट्ठी मिलने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है। इस मामले में पुलिस ने आश्रम के प्रबंधक की तहरीर पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि 2008 में भी स्वामी राजराजेश्वराश्रम को ऐसा ही एक पत्र मिला था।

कनखल थाना प्रभारी मुकेश चौहान के अनुसार कनखल स्थित श्री जगद्गुरु आश्रम में शारदा पीठाधीश्वर जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी राजराजेश्वराश्रम महाराज के आश्रम के प्रबंधक नारायण शास्त्री ने पुलिस को शिकायत दी है। जिसमें उन्होंने बताया है कि 13 जनवरी को जगदगुरु शंकराचार्य स्वामी राजराजेश्वराश्रम महाराज को पोस्ट के जरिए इस्लामी तालिबान का एक धमकी भरी चिट्ठी मिली है। जिसके बाद महाराज ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी।

इस बात की सूचना मिलने पर कनखल थाना प्रभारी मुकेश चौहान आश्रम पहुंचे और महाराज से मुलाकात कर पत्र के बारे में जानकारी ली। वहीं महाराज को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद अब खुफिया विभाग भी सक्रिय हो गया है। इसके साथ ही एसएसपी डॉक्टर योगेंद्र सिंह रावत ने भी इस मामले में संज्ञान लेते हुए जांच करने के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें- हरिद्वार: गंगा घाटों में स्नान पर रोक, हर की पौड़ी भी हुई सील


संबंधित समाचार