होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

इरफान खान की बीमारी पर पत्नी ने किया फेसबुक पोस्ट, कही ये बात

इरफान खान की बीमारी पर पत्नी ने किया फेसबुक पोस्ट, कही ये बात

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी अपनी अलग पहचान बनाने वाले एक्टर इरफान खान ने हाल ही में सोशल मीडीया पर अपने फैंस से रेयर डिजीज की बात साझा की। उनके इस पोस्ट के बाद ही लोगों ने उनकी बीमारी को लेकर तरह तरह के कयास लगाने शुरू कर दिए। बता दें कि उनकी इस बीमारी को लेकर कई तरह की खबरें भी सामने आने लगी, जिसके बाद इरफान ने खुद ट्वीट कर कहा कि जल्द ही इस के बारे में सभी को बताएंगे।

ऐसे में अब इरफान की पत्नी सुतपा सिकदर ने भी इसी को लेकर अपने फेसबुर अंकाउट पर पोस्ट की है। जिसमें उन्होनें लिखा है कि ‘’मेरे सबसे अच्छे दोस्त और पार्टनर एक ‘वॉरियर (योद्धा)’ हैं और वे किसी भी मुश्किल से बहुत ही बेहतरीन ढंग से निपट रहे हैं. आपके कॉल्स और मैसेजेस के जवाब न देने के लिए मैं क्षमा चाहूंगी लेकिन आपके प्यार और दुआओं के लिए मैं आपकी शुक्रगुजार हूं. मैं भगवान और अपने पार्टनर की भी आभारी हूं कि उन्होंने मुझे वॉरियर बनाया. इस समय मेरा फोकस उस युद्ध के मैदान पर है जिसे मुझे जीतना है.

 

यह आसान नहीं था और न ही आसान है, लेकिन मुझे परिवार, दोस्तों और इरफान के फैन्स ने उम्मीदों से भरा है और इसमें जीत तय है. मैं जानती हूं चिंता की वजह से जिज्ञासा बढ़ी है. हमें अपनी एनर्जी वजह जानने में नहीं खर्च करनी चाहिए बल्कि सिर्फ दुआएं करनी चाहिए. तहेदिल से आप सबका शुक्रिया अदा करती हूं. सुतपा इरफान बाबिल अयान’’ 

 

सुतपा की ये पोस्ट  इमोशनल होने के साथ ही उनके मजबूत इरादों को भी दिखाती हैं। दरअसल, करीब दो हफ्ते पहले इरफान खान ने सोशल मीडिया पर अपनी दुर्लभ बीमारी के बारे में बात की थी। इरफान ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लिखा, "कभी-कभी आप जागते हैं और पाते हैं कि आपकी जिंदगी पूरी तरह से हिल चुकी है। बीते 15 दिन में मेरी जिंदगी सस्पेंस स्टोरी बन गई है। मुझे इसके बारे में अंदाजा भी नहीं था कि दुर्लभ कहानियों की तलाश करते-करते मुझे एक दुर्लभ बीमारी मिल जाएगी."

 


संबंधित समाचार