होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IPL 2024: शुभमन गिल को दोहरा झटका, मैच में हार के बाद लगा 12 लाख रुपए का भारी जुर्माना

IPL 2024: शुभमन गिल को दोहरा झटका, मैच में हार के बाद लगा 12 लाख रुपए का भारी जुर्माना

 

Shubman Gill Fined: आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल को दोहरा झटका लगा है। मंगलवार को एक तो चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात को हार का सामना करना पड़ा और फिर टीम की धीमी ओवर गति के लिए कप्तान पर जुर्माना भी लगाया गया।

आईपीएल के एक बयान में कहा गया, "आईपीएल की न्यूनतम ओवर गति से संबंधित आचार संहिता के तहत यह उनकी टीम का सीजन का पहला अपराध था, इसलिए शुभमन गिल पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया।" बता दें कि शुभमन गिल पहले कप्‍तान बने जिन पर धीमी ओवर गति के कारण भारी-भरकम जुर्माना लगा। 

वहीं, बात अगर मैच की करें तो  एम.ए.चिदंबरम स्टेडियम में मंगलवार को खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के सातवें मैच में दीपक चाहर ने गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल के शुरुआती विकेट समेत दो शुरुआती झटके दिए, जिससे चेन्नई सुपर किंग्स ने 63 रन की बड़ी जीत दर्ज की। सीएसके ने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार प्रदर्शन किया।

गुजरात टाइटंस को 20 ओवरों में 143/8 रन पर आउट कर घरेलू मैदान पर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। बताते चले कि गुजरात टाइटंस फिलहाल एक जीत और एक हार के साथ अंक तालिका में छठे स्थान पर है, जबकि गत चैंपियन सुपर किंग्स दो जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर है।

 


संबंधित समाचार