होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

IPL 2018 : चैंपियंस के साथ नजर आई धोनी की बेटी जीवा

IPL 2018 : चैंपियंस के साथ नजर आई धोनी की बेटी जीवा

 

आईपीएल के फाइनल मुकाबले में धोनी की अगुवाई वाली CSK ने हैदराबाद को 8 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही चेन्नई तीसरी बार IPL चैंपियन बन गई है.

MS Dhoni की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स 7वीं बार आईपीएल फाइनल में पहुंची थी. जीत के बाद धोनी ने बेटी जीवा संग ग्राउंड पर खूब मस्ती की. जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. उनमें एक क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जीवा धोनी को फ्रूटी पिलाती नजर आ रही हैं. 

 

 

फैन्स इस वीडियो को काफी पसंद कर रह हैं. जीत के बाद जीवा धोनी के पास आ चुकी थीं. जहां उन्होंने टीम के साथ जश्न में साथ दिया. उन्होंने रैना की बेटी ग्रासिया और हरभजन की बेटी हिनाया के साथ खूब मस्ती की. उन्होंने पूरे ग्राउंड का भी चक्कर लगाया. बता दें, इससे पहले भी जीवा के कई वीडियो वायरल हुए थे. जहां उन्होंने खूब मस्ती की थी. 

मैच के बाद एक और तस्वीर वायरल हो रही है. जहां धोनी की पत्नी साक्षी धोनी आईपीएल ट्रॉफी के साथ नजर आ रही हैं. ये तस्वीर खुद धोनी ने पोस्ट की है. जहां धोनी जीवा और साक्षी धोनी के साथ नजर आ रही हैं. जहां दोनों ने आईपीएल ट्रॉफी पकड़ी है. उन्होंने लिखा- ''सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया. शेन वॉटसन की शानदार पारी ने हमें जिता दिया. सीजन खत्म हो चुका है. जीवा को ट्रॉफी से कोई मतलब नहीं. उसे बस ग्राउंड पर घूमना है.'' 


संबंधित समाचार