होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

LOC: पाक के हमले को भारतीय सेना ने किया नाकाम, एक संदिग्ध ढेर

LOC: पाक के हमले को भारतीय सेना ने किया नाकाम, एक संदिग्ध ढेर

 

पुंछ। सेना ने जम्‍मू कश्‍मीर के पु्ंछ में लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर पाकिस्‍तान की बॉर्डर एक्‍शन टीम (बैट) टीम की ओर से भारतीय जवानों का सिर कलम करने की कोशिशों को नाकाम कर दिया है। सेना की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक शाम करीब 5:25 पर इंडियन आर्मी की पोस्‍ट ने एलओसी पर 100 मीटर के अंदर कुछ संदिग्‍ध गतिविधियां देखीं और इसके बाद सेना ने फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग का जवाब दिया गया और पोस्‍ट की तरफ फायरिंग की गई।

बता दें कि पाकिस्‍तान की बैट टीम को जवाब देने में तीन जवानों को मामूली चोटें भी आई हैं। इन जवानों को पुंछ के फील्‍ड हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। एक जवान के सिर में चोट लगी है लेकिन सेना का कहना है कि जवानों की हालत स्थित है। साथ ही बताते चलें कि सेना ने एक आतंकी को भी मार गिराया है। सेना की ओर से दिए गए आधिकारिक बयान के मुताबिक सेना को इंटेलीजेंस मिले थे कि पाक सेना, आतंकियों के साथ मिलकर एलओसी के आसपास स्थित इंडियन पोस्‍ट्स को निशाना बनाने की फिराक में है।

खबरों की मानें तो एलओसी पर तैनात भारतीय जवानों ने हथियारों से लैस कुछ आतंकियों को देखा जो पोस्‍ट्स के करीब आ रहे थे। इन आतंकियों ने एलओसी पार कर ली थी। जवानों की ओर से की गई फायरिंग का जवाब घुसपैठियों ने भी दिया। इसके अलावा पाकिस्‍तान की सेना की ओर से भी आतंकियों को कवर देने के मकसद से फायरिंग की गई थी। पाकिस्‍तीन की बैट टीम की ओर से साल 2016 से भारतीय जवानों के सिर कलम करने की तीन घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है और कई बार बैट टीम की इस तरह की कोशिशें भी की गई हैं। 

 


संबंधित समाचार