होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

राजधानी के तिलक ब्रिज रेलवे स्टेशन पर बदमाशों ने लाठियों से पिटाई कर पैसेंजर्स को लूटा

राजधानी के तिलक ब्रिज रेलवे स्टेशन पर बदमाशों ने लाठियों से पिटाई कर पैसेंजर्स को लूटा

 

12 जुलाई को नई दिल्ली से निजामुद्दीन जा रही अंबाला पैसेंजर में लूट हुई है। ये राजधानी का वही तिलक ब्रिज रेलवे स्टेशन है और वही ट्रेन है, जिसमें 30 मार्च को बेखौफ बदमाशों ने पैसेंजरों को लूटा था। बता दें 12 जुलाई को ट्रेन तिलक ब्रिज से चली ही थी कि पहले से मौजूद एक बदमाश ने चेन खींच दी और ट्रेन रुकते ही 2-3 युवक चढ़ गए जिनके हाथ में लाठियां थीं। सवारियों को धमकाते हुए उन्होंने छीनाझपटी शुरू की। पैसेंजर्स के विरोध करने पर उन्होंने पैसेंजरों से मारपीट शुरू कर दी। किसी से मोबाइल तो किसी से कैश लूट लिया। जब निजामुद्दीन से पहले ट्रेन धीमी हुई तो सभी चलती ट्रेन से कूदकर फरार हो गए।

 

मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की पकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

डीसीपी (रेलवे) परवेज अहमद ने बताया कि, 'इस मामले में स्पेशल टीम बनाकर आरोपियों की तलाश की जा रही है। संभावित इलाकों में रेड भी की जा रही है। बहुत जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पूर्व घटना में आरोपित बदमाश इस बार घटना में शामिल है, क्योंकि वह बदमाश जेल अभी भी जेल में हैं।'

 

पीड़ित पैसेंजर सतीश ने बताया कि वह इस ट्रेन में सहारनपुर से बैठे थे। आधी रात के बाद ट्रेन 1 बजे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंची थी। यहां पुलिस ने सभी अलग-अलग डिब्बों में बैठे पैसेंजरों को इकट्ठा किया और कहा कि वह सभी एक कोच में सवार हो जाएं। उन्हें यह भी सलाह दी कि वह ट्रेन का दरवाजा बंद कर लें और स्टेशन आने से पहले कोई दरवाजा न खोलें। इन सभी के बीच में एक बदमाश पैसेंजर की तरह मौजूद था। रात करीब 1:30 बजे ट्रेन तिलकब्रिज रेलवे स्टेशन से रवाना हुई। उसी बदमाश ने ट्रेन की चेन खींची थी। ट्रेन के रुकते ही बदमाश लाठियों के साथ कोच में घुस गए और धमकाने लगे। सतीश ने बताया कि बदमाशों ने उससे 5 हजार रुपये और अन्य पैसेंजरों से मोबाइल रुपये जबदरन छीन लिए। जब उन्होंने विरोध किया तो लाठियों से पिटाई करने लगे।


संबंधित समाचार