होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Himachal: लाहौल-स्पीति में भयानक सड़क हादसे, तीन लोगों की मौत, तीन घायल

Himachal: लाहौल-स्पीति में भयानक सड़क हादसे, तीन लोगों की मौत, तीन घायल

 

हिमाचल  से आए दिन सड़क हादसे की खबरें आती रहती हैं। ताजा मामला हिमाचल प्रदेश के लाहौल-स्पीति (Lahaul-Spiti) का है, जहां एक सड़क हादसे (Road Accident) में तीन लोगों की मौत हो गई है। यह हादसा लाहौल-स्पीति के काजा मंडल के माने गांव के पास हुआ है। जानकारी के मुताबिक हादसे में एक जीप भी दुर्घटनाग्रस्त हो  गई है। हादसे में

जानकारों की मानें तो एक जीप (Jeep) दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस जीप में सवार तीन लोगों को मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो हुए हैं। यह हादसा रविवार रात को माने पुल के पास हुआ था। जहां गाड़ी के खाई में गिरने से मौके पर ही तीन लोगों की दम तोड़ दिया, वहीं तीन लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गाड़ी के खाई में गिरने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई हादसे की जानकारी के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा जिसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा सका।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतकों की पहचान 40 वर्षीय सरपू मल्हा पुत्र जोपा मल्हा निवासी नेपाल, 23 वर्षीय टेक बहादुर पुत्र शेर बहादुर निवासी नेपाल व 45 वर्षीय वर्दी मलाह निवासी नेपाल के रूप में की गई है। हादसा का कारण  सड़क की फिसलन को मारा गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच जुटी हुई है। इसके अलावा घायलों की पहचान केसंग पुत्र नवांग लोटे गांव लिडांग पीओ लारा तहसील स्पीति, कल्पना पत्नी टेक बहादुर आरओ नेपाल तथा पार्वती पत्नी जोपा आरओ नेपाल के रूप में हुई है। सभी घायलों का काजा अस्पताल में इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें- Himachal By-Election: 104 वर्षीय श्याम शरण नेगी कल्पा से डालेंगे वोट, रेड कारपेट पर होगा स्वागत


संबंधित समाचार