होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरियाणा : डंपर और टेंपो की जोरदार टक्कर, दो की मौत

हरियाणा : डंपर और टेंपो की जोरदार टक्कर, दो की मौत

 

हरियाणा प्रदेश में लगातार क्राइम और सड़क हादसों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। बीते कई दिनों से प्रदेश के अगल-अलग हिस्सों से बहुत सी घटनाएं सामने आए है। इसी बीच बाढड़ा में दादरी से लोहारू रोड पर पिचोपा गांव के समीप बुधवार सुबह टाटा एस टेंपों व डंपर की जोरदार टक्कर हो गई। टेंपों व डंपर की टक्कर इतनी जबरदस्त थी, कि जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार मृतकों की पहचान भिवानी निवासी संदीप और विकास के रुप में हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार पता चला कि भिवानी निवासी विकास संदीप और विकास दूध का कारोबार करते थे। दोनों ही मंगलवार को भी दुग्ध प्लांट में ऑटो से जा रहे थे। इसी बीच बाढड़ा में दादरी से लोहारू रोड पर पिचोपा गांव  के समीप सामने से आए अनियंत्रित डंपर ने उनकी ऑटो में टक्कर मार दी। हादसा इतना भयंकर था कि टाटा एस टेंपो उछलकर दूर खेतों में जा गिरा। टक्कर लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों ने उनको दादरी सामान्य अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस दुर्घटना में डंपर चालक भी घायल हो गया। इस हादसे की सूचना मिलते ही अटेला कलां चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस आगे की जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपित डंपर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं, दूसरी ओर हरियाणा के डालियाकी गांव से एक महिला के अचानक गायब का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार सोमवार को डालियाकी गांव की एक महिला सोमवार को अचानक अपने घर से गायब हो गई। महिला के पति ने अपनी पत्नी का पता लगाने के लिए अपने ससुराल में संपर्क किया लेकिन महिला वहां पर भी नहीं मिली। महिला के गायब होने की जानकारी जब ससुराल वालों पता चली तो उन्होंने अपने दामाद के खिलाफ ही थाने में केस दर्ज करवा दिया। 

यह भी पढ़ें- हरियाणा : घर से महिला हुई गायब, साले ने जीजा के खिलाफ कराया केस दर्ज, ये था मामला


संबंधित समाचार