होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हार्दिक पंड्या के साथ एयरपोर्ट पर दिखी ये मिस्ट्री गर्ल, देखें वायरल तस्वीरें

हार्दिक पंड्या के साथ एयरपोर्ट पर दिखी ये मिस्ट्री गर्ल, देखें वायरल तस्वीरें

 

मुंबईः भारतीय क्रिकेट टीम के लिए ऑलराउंडर कहे जाने वाले हार्दिक पांड्या इन दिनों अपने गेम की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में हैं। दरअसल सोमवार को हार्दिक को उनकी गर्लफ्रेंड एली अवराम के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया। जिसके बाद उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

बता दें कि बिग बॉस में नजर आ चुकी एली और हार्दिक के बीच अफेयर होने की चर्चा लंबे समय से चल रही है। हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल की शादी में उन्होंने तकरीबन हर फंक्शन में भाग लिया। दोनों में से किसी ने भी अब तक अफेयर की पुष्टि नहीं की है। लेकिन कुछ दिन पहले एली ने एक इंटरव्यू में कहा था कि हम दोनों के बारे में जो खबरें आ रही हैं उनके बारे में कुछ भी कहना जरूरी नहीं है। 

 

ऐसे में अब इस घटना के बाद हार्दिक-एली के बीच अफेयर की खबरें और परवान चढ़ गई हैं। हालांकि दोनों ही इस तरह की किसी भी खबर का अबतक खंडन करते रहे हैं।  

गौरतलब है कि एली हार्दिक को एयरपोर्ट छोड़ने आईं थी। जिसके बाद जब उन्हें मीडिया ने स्पॉट किया तो उन्होंने अपना चेहरा छुपा लिया। लेकिन हार्दिक को ड्रॉप करने से पहले वो कार के अंदर हार्दिक को हग करती दिखीं। दोनों की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 


संबंधित समाचार