होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

गुरुग्राम से मॉब लिंचिंग का दंग कर देने वाला मामला आया सामने, बीफ तस्करी के शक में हथौड़े से किया वार

गुरुग्राम से मॉब लिंचिंग का दंग कर देने वाला मामला आया सामने, बीफ तस्करी के शक में हथौड़े से किया वार

 

गुरुग्राम के साइबर सिटी में कल सुबह हुई मॉब लिंचिंग में विचलित कर देने वाला वीडियो सामने आया है। जिसमे आधा दर्जन गौ रक्षक पिकअप ड्राइवर लुकमान को हथौड़े से पीटते नजर आ रहे है। ड्राइवर लुकमान चीखता रहा चिल्लाता रहा लेकिन गौ रक्षकों के भेष में इन बदमाशों ने लुकमान की एक न सुनी और मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों के सामने ही बेरहमी से पीटते रहे।

वायरल वीडियो कल सुबह सदर बाजार इलाके की मस्जिद के पास मीट मार्किट का है। जहां मेवात घासेड़ा का रहने वाला पिकअप ड्राइवर लुकमान हर रोज की भांति भैस का मांस लेकर मीट मार्किट में पहुंचा था लेकिन बादशाहपुर इलाके से बाइक सवार बदमाशों ने उसको जबरन रोकने की कोशिश की। एक तरफ जहां ये वायरल वीडियो विचलित कर रहा है तो वही इंसानियत को भी शर्मसार कर रहा है कि कैसे बिना सटीक जानकारी के धर्म के ठेकेदार बने गौ रक्षकों के भेष में यह बदमाश कैसे बेखौफ हो वारदात को अंजाम देने में लगे है।

वही, इस मामले में एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह की माने तो मॉब लिंचिंग की इस शर्मनाक वारदात में एक आरोपी प्रदीप को गिरफ्तार किया है जो कि राजीव नगर इलाके का रहने वाला है और इस वारदात में बाकी बचे आरोपियों की पहचान की कोशिशें भी की जा रही है। हालांकि पुलिस की एफआईआर में दर्ज धाराओं में भी बड़े झोल है जबकि पीड़ित पक्ष की और से यह बार-बार कहा गया कि गौ रक्षक पिकअप ड्राइवर को जबरन गाड़ी में डाल यानी उसका अपहरण कर बादशाहपुर ले गए और वहां भी पुलिस की मौजूदगी में पिकअप ड्राइवर को मारने पर आमादा थे।

लेकिन इसके बावजूद पुलिस ने मामले में लीपापोती करते हुए इस संवेदनशील मामले में अपहरण की धारा तक दर्ज नही की, जिससे पुलिस की कार्यशली पर भी गंभीर सवाल खड़े होने लगे है। वही, इस पूरी वारदात में जहां गौ रक्षक बार-बार पिकअप गाड़ी में गौ मांस होने के आरोप लगा रहे थे तो पुलिस ने भी इस पूरे मामले में कही नही माना है या दर्ज किया है कि पिकअप गाड़ी गौ मांस था।बहरहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है।

यह भी पढ़ें- हरियाणा में प्लास्टिक कचरे से पहली सड़क सोनीपत जिले के इस गांव में बनेगी


संबंधित समाचार