होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

आलिया, रणवीर ने फैन्स को दिया “वैलेटाइन्स डे” पर गल्ली Boy का तोहफा

आलिया, रणवीर ने फैन्स को दिया “वैलेटाइन्स डे” पर गल्ली Boy का तोहफा

 

'गली बॉय' की रिलीज थीम को ध्यान में रखते हुए, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने फिल्म के संगीत लॉन्च पर रैपर्स के साथ काफी धूमधाम से लाइव परफॉर्म किया. रणवीर और आलिया दोनों अपने-अपने अभिनय को लेकर हमेशा सुर्खियां बटोरते रहते है. जहां रणवीर सिंह का मस्त व्यवहार और वार्डरॉब क्लैक्शन उनके फैन्स को उनकी तरफ आर्कषित रखता है, तो वही आलिया भी कभी अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना देती है तो कभी अलग-अलग किरदार निभा कर लोगों का दिल जीत लेती है.

इस बार दोनों ही एक्टरस “वैलेटाइन्स डे” यानि 14 फरवरी पर अपने फैन्स को 'गली बॉय' का तोहफा दे रहे है. आपको बता दें कि दोनों ही अपनी लव लाइफ को लेकर सोश्ल मीडिया पर छाए रहते है. रणवीर  की  शादी के बाद तो उनके फैन्स की नजर उनके एक पोस्ट या अपडेट पर बनी रहती है.

रणवीर खुद को हर कैरेक्टर में ढालना बखूबी जानते है. इस फिल्म में उनका किरदार एक ड्राइवर के बेटे के रूप होगा.इस फिल्म में रणवीर हिप हॉप करते भी दिखाई देगें.

हांलाकि फिल्म के रिलीज होनो से पहले ही आलिया का ड़ायल़ॉग काफी मशहूर हो गया है. टीकटॉक पर सभी फैन्स इस डायलॉग पर काफी वीडियों बना रहे है.  इस डायलॉग पर “मेरे बायफ्रेंड से गुलू-गुलू करेगी तो भूगतेगी न उसको “आलिया को काफी पंसद किया जा रहा है.

इसके साथ ही फिल्म में रणवीर का गाना भी सामने आ रहा है. “अपना टाइम आएगा” को काफी सराहना मिली हैं.इस फिल्म को 4.5 स्टार रेटिंग दी जा रही है. बता दें कि यह एक रेप गाना है. कविता शहर के सामाजिक-आर्थिक ताने-बाने के प्रति सचेत है और अल्पसंख्यक आबादी में असंतुष्ट युवाओं के सामने आने वाली चुनौतियों पर प्रकाश डालती है.


संबंधित समाचार