होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

गुजरात: पूर्व भाजपा विधायक जयंतीलाल भानुशाली की ट्रेन में हत्या, घटना की जानकारी मिलने के बाद...

गुजरात: पूर्व भाजपा विधायक जयंतीलाल भानुशाली की ट्रेन में हत्या, घटना की जानकारी मिलने के बाद...

 

अहमदाबाद: गुजरात में बीजेपी के एक पूर्व विधायक जयंतीलाल भानुशाली की चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक, भुज से पूर्व विधायक और बीजेपी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष देर रात सयाजिनगरी एक्सप्रेस के एसी फर्स्ट क्लास में सफर कर रहे थे. तभी रात के करीब डेढ़ बजे अज्ञात बदमाशों ने मालिया के पास ट्रेन में घुसकर गोली मार दी. बाद में ट्रेन को मालिया स्टेशन पर रोक कर शव उतारा गया. जब बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया तब पूर्व विधायक सो रहे थे.

घटना की जानकारी मिलने के बाद ट्रेन को मालिया स्टेशन पर रोका गया और शव उतारा गया. बदमाशों ने जयंती भानुशाली को सोते समय गोली मारी थी. बता दें कि जयंती भानुशाली भाजपा के पूर्व विधायक हैं. वो इससे पहले गुजरात में भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष भी रह चुके हैं. जयंती भानुशाली के खिलाफ 6 महीने पहले रेप मामला दर्ज किया गया था. इसके बाद पार्टी ने उन्हें निलंबित कर दिया था. बाद में पीड़िता ने केस वापस ले लिया था. उनपर पिछले साल एक महिला ने नौकरी देने के बहाने यौन शोषण करने का आरोप लगाया था.

 पुलिस अब जयंती भानुशाली की हत्या मामले में जांच कर रही है. जांच में जुटी पुलिस का कहना है कि अभी हमलावर के बारे में कोई जानकारी हासिल नहीं हुई है. बताया गया कि जयंतीलाल भानुशाली सायजी नगरी एक्सप्रेस से भुज से अहमदाबाद जा रहे थे. रेलवे पुलिस ने बताया कि जयंती पर बदमाशों ने हमला सोमवार देर रात 12 से 2 बजे के करीब किया. बदमाशों ने उनके सीने और आंख के पास गोली मारी. मौके पर ही उनकी मौत हो गई. बता दें कि जयंती कच्छ क्षेत्र में बीजेपी के दिग्गज नेता थे.

 


संबंधित समाचार