होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

शाहिद अफरीदी के कोरोना संक्रमित होने पर बोले गौतम गंभीर

शाहिद अफरीदी के कोरोना संक्रमित होने पर बोले गौतम गंभीर

 

आज पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई, जिसके बाद उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी देते हुए लोगों से अपने स्वास्थ्य के लिए दुआ मांगने की अपील की। शाहिद अफरीदी पिछले कई दिनों से पाकिस्तान के कई क्षेत्रों समेत पीओके  और बलूचिस्तान के हिस्सों में भी मदद करने पहुंचे थे, इस दौरान वह कई लोगों से मिले। शाहिद अफरीदी  कई लोगों से तो गले भी मिले थे, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खुद उन्होंने शेयर की थी। शाहिद अफरीदी के कोरोना संक्रमण को लेकर भारतीय पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर का रिएक्शन आया है, जो उन्होंने स्पोर्ट्स तक से बातचीत में कहा।
 

गौतम गंभीर ने स्पोर्ट्स तक से बातचीत में कहा कि कोरोनावायरस एक महामारी  है, और मै नहीं चाहता कि कोई भी इससे संक्रमित हो। गंभीर ने कहा कि बेशक हम दोनों अलग विचारधारा के हैं, पर मै कहना चाहूंगा कि वो जल्दी स्वस्थ हो लेकिन मेरे लिए शाहिद अफरीदी से ज्यादा जरुरी हमारे देश के लोग हैं।

उन्होंने कहा कि मै भारत में संक्रमित हो रहे लोगों के स्वास्थ्य बेहतरी की प्रार्थना कर रहा हूं। पाकिस्तान की ओर से मदद का हाथ बढ़ाए जाने को लेकर शाहिद अफरीदी ने कहा कि अगर वह अपने देश में हो रही आतंकवादी गतिविधियों को रोके तो हमारे लिए बहुत बड़ी मदद होगी। गौतम गंभीर बोले कि पाकिस्तान को अपने देश में लोगों की मदद करनी चाहिए।

और पढ़े  Haryana News | Chhattisgarh News | Aaj Ka Rashifal | Jokes
 


संबंधित समाचार