होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

पंजाब के पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह और दिल्ली विधानसभा स्पीकर राम निवास गोयल कोरोना संक्रमित

पंजाब के पूर्व CM कैप्टन अमरिंदर सिंह और दिल्ली विधानसभा स्पीकर राम निवास गोयल कोरोना संक्रमित

 

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। हालांकि उन्हें हल्के लक्षण हैं। उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है। कोरोना ने देश के कई नेता और कई हस्तियों को अपनी कैद में लिया हुआ है। जहां एक तरफ पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कोरोना से संक्रमित हो गए तो दूसरी ओर दिल्ली विधानसभा स्पीकर राम निवास गोयल भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। हालांकि स्पीकर हल्के लक्षण से संक्रमित हैं। उन्होंने भी खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है। 


 
आपको बता दें कि देश में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं तो वैक्सीनेशन अभियान भी जोरों पर चलााया जा रहा है। स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1,94,720 नए मामले दर्ज गए। जबकि 10 जनवरी से शुरू हुए प्रिकॉशन डोज वैक्‍सीनेशन प्रोग्राम में अब तक 18 लाख से अधिक लोगों ने वैक्‍सीन की तीसरी डोज ले ली है। पहले दिन लगभग दस लाख के करीब लोगों को प्र‍िकॉशन डोज दी गई थी।

बता दें कि दिल्ली विधानसभा स्पीकर राम निवास गोयल भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। हालांकि स्पीकर हल्के लक्षण से संक्रमित हैं। दिल्ली विधानसभा स्पीकर राम निवास गोयल भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। हालांकि स्पीकर हल्के लक्षण से संक्रमित हैं। उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि नए साल पर 1 जनवरी से 12 जनवरी के बीच 1700 पुलिसकर्मी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।

यह भी पढ़ें- Delhi Corona Update: राजधानी में 24 घंटे में 21 हजार से ज्यादा केस, 23 की मौत


संबंधित समाचार