होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या का निधन, सलमान खान को बनाया था सुपरस्टार

प्रोड्यूसर राजकुमार बड़जात्या का निधन, सलमान खान को बनाया था सुपरस्टार

 

बॉलीवुड फिल्म प्रोड्सूर राजकुमार बड़जात्या का गुरुवार सुबह न‍िधन हो गया. मुंबई के एच.एन. र‍िलायंस अस्पताल में प्रोड्सूर ने अंत‍िम सांस ली. राजश्री प्रोडक्शन के माल‍िक, फिल्म मेकर सूरज बड़जात्या के प‍िता राजकुमार बड़जात्या ने ह‍िंदी स‍िनेमा में लंबे वक्त तक योगदान द‍िया. उनके न‍िधन से स‍िने जगत में शोक की ल‍हर है.

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया है कि राजकुमार बड़जात्या का निधन हो गया है. उन्होंने राजकुमार बड़जात्या के निधन पर शोक जताते हुए लिखा है कि राजकुमार बड़जात्या जी के निधन की खबर सुनकर मैं बहुत हैरान और दुखी है. इसके अलावा राजश्री प्रोडक्शन हाउस ने भी ट्वीट कर राजकुमार बड़जात्या को श्रद्धांजलि अर्पित की है.

राजकुमार बड़जात्या का निधन गुरुवार की सुबह मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में हुआ. उन्होंने अस्पताल में अपनी आखिरी सांस ली है. राजश्री प्रोडक्शन ने इंस्टा पर राजकुमार बड़जात्या की फोटो शेयर कर श्रद्धांजलि अर्पित की है. श्रद्धांजलि देते हुए लिखा गया है- बड़े ही गहरे दुख के साथ बता रहे है कि सूरज बड़जात्या के पिता राजकुमार बड़जात्या का निधन हो गया है, भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे.

बता दें कि राजश्री प्रोडक्शन हाउस की स्थापना राजकुमार बड़जात्या के पिता ताराचंद बड़जात्या ने की थी. उनके बाद राज कुमार ने राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले हम साथ-साथ हैं, हम आपके हैं कौन, विवाह और प्रेम रतन जैसी फिल्मों का निर्माण किया. प्रोडक्शन का सारा काम राजकुमार बड़जात्या के बेटे सूरज बड़जात्या संभालते हैं. वहीं फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट कर राज कुमार बड़जात्या के निधन पर दुख जताया है.  

 


संबंधित समाचार