होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

फैंस ने दी सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि, गृहजिले के सड़क-चौक को मिला उनका नाम

फैंस ने दी सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि, गृहजिले के सड़क-चौक को मिला उनका नाम

 

34 वर्ष की उम्र में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। लेकिन अपने काम और अपने अंदाज से उन्होंने करोड़ों लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई थी। मौत के लगभग एक महीने बाद भी फैंस के बीच उनको न्याय दिलाने की मांग जारी है। इस बीच सुशांत के होमटाउन पूर्ण‍िया में सड़क और चौक का नाम सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा गया है। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं।

 

सुशांत की मौत के बाद से फैंस उन्हें अपने-अपने तरीके से श्रद्धांजलि दे रहे थे। इसी दौरान उनके होमटाउन पूर्ण‍िया में सुशांत के नाम पर सड़क का नाम रखने की कार्यविधि चल रही थी और अब पूर्ण‍िया में वहां के नगर निगम ने फोर्ड कंपनी चौक का नाम बदलकर सुशांत सिंह राजपूत चौक रख दिया हैं।

सुशांत के फैंस ट्वीट कर सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जता रहे हैं। यूजर्स ने पूर्ण‍िया प्रशासन की भी सराहना की है. इसके अलावा एक सड़क को भी सुशांत सिंह राजपूत पथ का नाम दिया गया है। फैंस ने ट्व‍िटर पर इसकी तस्वीरें का भी साझा किया हैं। इनमें पूर्ण‍िया की मेयर सविता देवी कार्य का उद्घाटन करती नजर आ रही हैं । यूजर्स का कहना है कि ये सुशांत के नाम एक सच्ची श्रद्धांजलि है।

 

 

यह भी पढ़ें- विकास दुबे के एनकाउंटर पर तापसी पन्नू ने जताई हैरानी, कहा- ये तो कभी सोचा ही नहीं था


संबंधित समाचार