होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Fanney Khan के टीजर ने मचाई धूम, यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर कर रहा है ट्रेंड

Fanney Khan के टीजर ने मचाई धूम, यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर कर रहा है ट्रेंड

 

अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव की आगामी फिल्म Fanney Khan (फन्ने खां) का टीजर रिलीज हो गया है और रिलीज होते ही टीजर ने यूट्यूब पर धूम मचा दिया है. बता दें यूट्यूब पर जारी किए गए इस टीजर को अब तक 36 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसके साथ ही यह यूट्यूब पर दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है.

 

'फन्ने खां' के टीजर में अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राज कुमार राव नजर आ रहे हैं. टीजर में राजकुमार राव की आवाज बैकग्राउंड में आ रही है, और वह बता रहे हैं कि फन्ने खां कौन होता है. इस टीजर में ऐश्वर्या राय की एक झलक देखने को मिलती है, जबकि अनिल कपूर बिल्डिंग की छत पर बैठे ट्रम्पेट बजाते नजर आ रहे हैं. अनिल कपूर बहुत ही लगन के साथ ट्रम्पेट बजा रहे हैं, और उनके बैकग्राउंड में पूरा शहर है.

 

अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित, "फन्ने  खान" में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी 'ताल' के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी. म्यूजिकल कॉमेडी 'फन्ने  खां' एक पिता की कहानी है जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहता है. ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में सिंगिंग सेंसेशन की भूमिका में नजर आएंगी. वहीं, अभिनेता राजकुमार राव फिल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे.

 

हालांकि 'फन्ने खां' के पहले पोस्टर में अनिल कपूर अपनी पीठ दिखाते हुए एक हाथ में ट्रम्पेट और दूसरे हाथ मे टिफिन थामे हुए नजर आये थे, जिसमें एक आम आदमी को सपने से रूबरू करवाने की कोशिश की गई थी जो सपने को अपने भीतर संजो कर आजीविका को संतुलित करता है.  दूसरे पोस्टर में अनिल कपूर के चरित्र की पहली झलक देखने को मिली जिसमें एक बार फिर वह तारों की छाव में अपने हाथ में ट्रम्पेट थामे हुए दिखाई दे रहे थे. लेकिन टीजर में कुछ ज्यादा खुलासा नहीं होता है.


संबंधित समाचार