होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

क्या आलिया संग अफेयर की खबरों पर रणबीर ने लगा दी मोहर?

क्या आलिया संग अफेयर की खबरों पर रणबीर ने लगा दी मोहर?

 

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों काफी चर्चा में हैं। फिल्म ‘संजू’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है। ऐसे में कई दिनों से चर्चा बने रहने वाला रणबीर और आलिया का अफेयर भी एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है। दरअसल, इस बार रणबीर ने अपने एक बयान से इन अफवाहों को हवा दी है।

बता दें कि हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया के साथ अपने रिश्ते का सच बताया । जीक्यू इंडिया से बात करने के दौरान अपने करियर और पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। 

 

रणबीर ने माना कि इंडस्ट्री में 10 साल बिताने और करीब 14 फिल्में करने के बाद उनका करियर उतना सफल नहीं है । इसके बाद उन्होंने आलिया भट्ट के साथ रिश्ते को लेकर दिल की बात कही । रणबीर से पूछा गया कि क्या सच में आप आलिया को डेट कर रहे हैं? इस पर रणबीर कपूर ने कहा, ‘हां, ये सबकुछ अभी नया है । अभी इस पर बात करना जल्दबाजी होगी । एक कलाकार के तौर पर, एक व्यक्ति के रूप में, आलिया – वो अभी बह रही हैं। जब मैं उनका काम देखता हूं, जब उन्हें एक्टिंग करते हुए देखता हूं, बल्कि जिंदगी में भी, वह जो कुछ भी देती है मैं उसे अपने लिए लेना चाहता हूं।’ 

 

गौरतलब है कि रणबीर से पहले आलिया ने भी एक चैनल के इंटरव्यू में घुमावदार जवाब देते हुए अफयेर की बातों पर मुहर लगाई थी। फिलहाल दोनों ही एक्टर अपनी अपकंमिग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त है। 

 


संबंधित समाचार