होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

KAALA TRAILER: धमाकेदार अंदाज में दिखे रजनीकांत, ट्विटर पर मिला खास ‘इमोजी’ का तोहफा

KAALA TRAILER: धमाकेदार अंदाज में दिखे रजनीकांत, ट्विटर पर मिला खास ‘इमोजी’ का तोहफा

 

नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत की आगामी फिल्म ‘काला’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज किया गया है। ट्रेलर में रजनीकांत के साथ नाना पाटेकर और हुमा कुरैशी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं हर बार की तरह रजनीकांत अपने अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 

 

बता दें कि फिल्म में रजनीकांत का नाम काला है। वो जमीन के लिए नाना पाटेकर से लड़ते दिखाई देंगे। हुमा कुरैशी, रजनीकांत की एक्स गर्लफ्रेंड के रोल में हैं। ऐसे में फैंस को पर्दे पर दोनों का रोमांस देखने की उत्सुकता है। फिल्म को रजनीकांत के दामाद धनुष ने प्रड्यूस किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यह फिल्म मुंबई की पृष्ठभूमि में एक गैंगस्टर ड्रामा है।  बता दें कि इससे पहले फिल्म के कुछ पोस्टर्स भी रिलीज किए गए थे। 

 

ट्रेलर की बात करें तो शुरुआत में नाना पाटेकर एक स्लम एरिया के लोगों को संबोधित करते हुए नजर आते हैं। इसके बाद रजनीकांत की ग्रैंड लेकिन कॉमिक अंदाज में एंट्री होती है। ट्रेलर में रजनीकांत को काफी स्क्रीन स्पेस दिया गया है। रजनीकांत को हुमा कुरैशी के साथ भी स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाया गया है।

यह फिल्म एक गैंगस्टर ड्रामा है जिसमें रजनीकांत काला करीकलन नाम के गैंगस्टर का रोल कर रहे हैं। वहीं नाना पाटेकर फिल्म में एक ताकतवर नेता के किरदार में दिखाई देंगे। रंजीत की पिछली फिल्मों की तरह 'काला' भी एक कड़ा राजनीतिक संदेश देगी। 

 

इस फिल्म का इंतजार रजनीकांत के फैंस को बेसब्री से है। इस बीच माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने फिल्म 'काला' की रिलीज से पहले रंजनीकांत और उनके फैंस को बेहद खास तोहफा दिया है। जी हां ट्विटर ने 'काला' फिल्म के जुड़े रजनीकांत के इमोजी को रिलीज किया है।

ट्विटर इंडिया ने यह इमोजी तमील, तेलुगु और हिंदी भाषा में रजनीकांत को समर्पित किए गए हैं। इमोजी में रजनीकांत बेहद स्टाइलिश अवतार में नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर रजनीकांत के फैंस उनके इस इमोजो को काफी पसंद भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि फिल्म 'काला' 7 जून को सभी सिनेमाघरों में रिलीज होनी है। ऐसे में लोगों के बीच इसके प्रति क्रेज अभी से देखने को मिल रहा है।


संबंधित समाचार