होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

फिल्म ‘संजू’ का नया पोस्टर रिलीज, परेश रावल पिता तो सोनम कपूर इस रोल में आएंगी नजर

फिल्म ‘संजू’ का नया पोस्टर रिलीज, परेश रावल पिता तो सोनम कपूर इस रोल में आएंगी नजर

 

नई दिल्ली: बड़े पर्दे पर जल्द रिलीज होने वाली फिल्म ‘संजू’ के एक के बाद एक पोस्टर रिलीज हो रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभा रहे रणबीर कपूर ने हर पोस्टर में जान डाल दी है। फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने 25 मई को पहला और अब दूसरा पोस्टर अपने ट्वीटर अंकाउट पर शेयर किया। पहले पोस्टर में रणबीर कपूर के साथ सोनम कपूर दिख रही हैं। तो वहीं दूसरे पोस्टर में परेश रावल नजर आ रहे हैं।

बता दें कि फिल्म में सोनम, संजय दत्त की पहली गर्लफ्रैंड टीना मुनीम का किरदार निभा रहीं हैं और परेश रावल संजय के पिता सुनिल दत्त का किरदार निभा रहे हैं। पहले पोस्टर की बात करें तो सोनम कपूर छोटे बालों में काफी अलग अंदाज में नजर आ रही हैं। 

 

तो वहीं दूसरे पोस्टर में रणबीर काफी डरे हुए नजर आ रहे हैं और परेश ने उन्हें गले लगा रखा है। इस पोस्टर में पिता और बेटे की बोन्डिंग तो दिख ही रही है लेकिन साथ ही यह भी दिख रहा है कि बुरे दिनों में उनके पिता ने उन्हें किस तरह के संभाला था।

 

इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, दीया मिर्जा, विकी कौशल, सोनम कपूर, जिम सरभ और करिश्मा तन्ना जैसे कई कलाकार नजर आएंगे. खबरों की मानें तो संजय दत्त की मां नर्गिस दत्त की भूमिका की जिम्मेदारी मनीषा कोइराला को दी गई है। यह फिल्म 29 जून को रिलीज़ होगी, जबकि इसका ट्रेलर 30 मई को आएगा।

 


संबंधित समाचार