होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

BOX OFFICE COLLECTION: तीसरे दिन भी छाया रहा ‘डेडपूल 2’ का जादू, कमाए इतने करोड़

BOX OFFICE COLLECTION: तीसरे दिन भी छाया रहा ‘डेडपूल 2’ का जादू, कमाए इतने करोड़

 

नई दिल्ली: साल 2018 में एक के बाद एक बेहतरीन बॉलीवुड फिल्में रिलीज हो रही हैं, ऐसे में दर्शकों ने हर फिल्म को अपना भरपूर प्यार दिखाया।  हाल ही में रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म राजी ने भी बड़े पर्दे पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की । लेकिन जिस चीज ने सबका ध्यान सबसे ज्यादा अपनी ओर आकर्षित किया वह थी बड़े पर्दे पर रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्में। जी हां, इन फिल्मों के प्रति लोगों का क्रेज देखते ही बनता है।  ऐसे में हाल ही में बड़े पर्दे पर आई सुपर हीरो फ़िल्म 'डेडपूल 2' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है।

बता दें कि पहले ही वीकेंड पर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 33 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। दरअसल, 'डेडपूल 2' में रयान रेनोल्ड्स लीड रोल में है और फिल्म के हिंदी वर्जन में उनकी आवाज रणवीर सिंह ने दी है। जिस वजह से फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर और भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। हालांकि, फिल्म को अडल्ड मार्क किया गया है और इस वजह से शनिवार को इस फिल्म की कमाई में थोड़ी कमी आई थी लेकिन रविवार को फिल्म ने एक बार फिर अपनी पकड़ बना ली और अच्छी कमाई की। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट करते हुए फिल्म की कमाई की जानकारी दी है।

इस साल भारत में रिलीज हुई सभी हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों की कमाई का आंकड़ा देखा जाए तो यह पहले दिन में चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है। यह फिल्म साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'डेडपूल' का दूसरा पार्ट है। फिल्म में रेयान रेनॉल्ड्स डेडपूल की भूमिका निभा रहे हैं। उनके साथ जोश ब्रोलिन, मोरेना बैक्करीन, जैक केसी और जजी बिट्स की भी अहम रोल में हैं।

गौरतलब है कि फ़िल्म भारत में अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ की गयी है। हिंदी के लिए डबिंग रणवीर सिंह ने की है, जिसे काफ़ी पसंद किया जा रहा है। ट्रेड जानकार बताते हैं कि पहले दिन फ़िल्म को मिले कलेक्शंस का 41 फीसदी हिंदी वर्ज़न से आया है।


संबंधित समाचार