होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

5 साल के हुए शाहरुख खान के कार्बन कॉपी अबराम, देखें ये अनदेखी तस्वीरें

5 साल के हुए शाहरुख खान के कार्बन कॉपी अबराम, देखें ये अनदेखी तस्वीरें

 

नई दिल्ली:  बॉलीवुड के किंग खान के छोटे बेटे अबराम का आज जन्मदिन है। अपने जन्म से ही सुर्खियों में रहने वाले अबराम आज 5 साल के हो गए हैं। अबराम लोगों के बीच अभी से इतने फेमस है कि सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो छाई रहती हैं। ऐसे में उनके जन्मदिन के खास मौके पर मां गौरी खान ने भी सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की। गौरी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर अबराम के साथ दो फोटो शेयर की और लिखा ''Happy bday, my gorgeous''.

 

बता दें कि शाहरुख खान और गौरी के तीसरे बेटे का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ है। जिसे लेकर उस वक्त काफी विवाद उठा था कि 50 पार पहुंच चुके शाहरुख को आखिर इस उम्र में तीसरे बच्चे की क्या जरुरत थी।

]

 

सभी जानना चाहते थे कि अबराम को जन्म किसने दिया है। इसी बीच खुलासा हुआ कि गौरी की भाभी ने अबराम को जन्म दिया है। बताया जाता है कि उस वक्त गौरी के भाई अपनी पत्नी को देखने हॉस्पिटल भी नहीं गए थे ताकि अबराम के जन्म को लेकर विवाद ना हो, हालांकि इस बारे में ना तो शाहरुख और ना ही गौरी ने इसकी कभी पुष्टि की है। 

 

बता दें कि सरोगेसी का विवाद खत्म हुआ ही था कि एक और शॉकिंग न्यूज आई और खबरों की मानें तो शाहरुख खान को उनके बड़े बेटे आर्यन के फीचर्स से भी बेहतर फीचर्स चाहिए था जिसकी वजह से उन्होंने जेनेटिक्स तय करते हुए ऐसा बच्चा पैदा किया जिसमें स्टार वैल्यू हो। इन बातों के बीच अबराम के जन्म को लेकर शाहरुख खान पर लिंग जांच कराने का आरोप भी लगा था। 

 

जिसका विरोध करते हुए शाहरुख ने बयान दिया था कि वो पढ़े-लिखे हैं और ऐसा सोच भी नहीं सकते हैं। अभी तक जो भी खबरें आ रही थीं उनमें सबसे हैरान करने वाली खबर ये आई जिससे शाहरुख का परिवार भी हिल गया था। 

 

गौरतलब है कि शाहरुख ने गौरी छिब्बर (अब खान) से 25 अक्टूबर, 1991 को शादी की थी। जोड़ी के बड़े बेटे आर्यन का जन्म 1997 में हुआ। 2000 में शाहरुख-गौरी ने बेटी सुहाना का स्वागत किया. शाहरुख ने जुलाई 2013 में सरोगेसी के जरिए बेटे अबराम के पैदा होने की घोषणा की थी। 

 


संबंधित समाचार