होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ग्रेटर नोएडा: ऊबर कैब चालक ने साथी संग युवती के साथ किया गैंगरेप

ग्रेटर नोएडा: ऊबर कैब चालक ने साथी संग युवती के साथ किया गैंगरेप

 

ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र में एक युवती के साथ दो युवकों ने उस समय गैंगरेप जैसी घटना को अंजाम दिया जब उसने कहीं जाने के लिए ऊबर कैब बुक किया था. कैब चालक उसे ठिकाने पर न ले जाकर सुनसान जगह ले गया और इस घटना को अंजाम दिया. आपको बता दें कि ये घटना 9 फरवरी की है. पुलिस पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही में जुट गई है और गुरुवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि वह आईटी कंपनी में इंजीनियर है।

उसने 5 फरवरी की रात लगभग 10:15 बजे सोसायटी से नोएडा जाने के लिए उबर कैब बुक की थी। बुकिंग आईडी पर जोगेंद्र नाम लिखा था, लेकिन उसका दोस्त आरव उर्फ नरवीर यादव कैब लेकर आया। आरोप है कि आरव उसे गलत रास्ते पर ले जाने लगा।

पीड़िता ने मोबाइल निकालकर रूट को गूगल मैप में सर्च किया और चालक से कहा कि वह गलत रास्ते पर है। इस पर चालक ने उससे मोबाइल छीन लिया और कैब सूनसान जगह खड़ी कर उसे मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। जाते हुए आरोपी पीड़िता से एक हजार रुपये भी छीनकर ले गया। 

जो कुछ भी हुआ वह खेदजनक है और किसी को ऐसे हादसे से न गुजरना पड़े। हम स्थानीय निकाय, जांच एजेंसियों से संपर्क में हैं और हर तरह से उनकी सहायता करेंगे।- उबर प्रवक्ता

 


संबंधित समाचार