होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

43 साल की उम्र में एकता कपूर सरोगेसी से बनीं मां, दिया बेटे को जन्म

43 साल की उम्र में एकता कपूर सरोगेसी से बनीं मां, दिया बेटे को जन्म

 

बॉलीवुड हो या टीवी की दुनिया ऐसे कई सेलिब्रिटीज हैं जो सरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने हैं. करीब 3 साल पहले एक्टर तुषार कपूर सरोगेसी से पिता बने थे. अब एकता के घर भी एक बेटे का जन्म हुआ है. 43 साल की एकता सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं.

एकता कपूर ने अपने बेटे का नाम रवि कपूर ही रखा है, जो कि एकता कपूर के पिता जीतेंद्र का ही नाम है. जीतेंद्र ने इस बात की खुशी जाहिर की है और यह भी बताया है कि एकता कपूर ने अपने बेटे का नाम आर से क्यों रखा है. दरअसल, जीतेंद्र ने यह खुलासा किया है कि एकता के बेटे का नाम राशि के अनुसार आर से ही रखा जाना था और इस पर चर्चा हो ही रही थी कि एकता कपूर ने कहा कि जब आर (R) से ही नाम रखा जाना है तो फिर रवि कपूर क्यों नहीं.

जीतेंद्र का इस बारे में कहना है कि उनके लिए जिंदगी की यह सबसे बड़ी खुशी है कि पहले तुषार कपूर ने उन्हें दादा बनाया है और अब एकता कपूर ने उन्हें नाना बनने की खुशी दे दी है. जीतेंद्र का कहना है कि अब उनकी जिंदगी पूरी हो गयी है और अब वह कोई और तमन्ना नहीं रखते हैं.

एकता कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है कि भगवान की कृपा से मेरे घर में खुशियां आ गयी हैं और अब मेरी जिंदगी में सबकुछ आ गया है. यही मेरी दुनिया है. हमेशा जिंदगी में आप जो चाहते हैं वैसा नहीं होता है. लेकिन हर चीज का एक समाधान भी है. मैंने अपनी जिंदगी में उसे हासिल किया है और अब मैं बेहद खुश हूं कि मैं पेरेंट बन चुकी हूं. अब अपनी इस नयी जर्नी की शुरुआत करने में मुझे बेहद खुशी हो रही है. अब मैं रवि कपूर की मां बन चुकी हूं.

 


संबंधित समाचार