होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

एकता कपूर ने मांगी माफी, कंगना रनौत से जुड़ा है पूरा मामला

एकता कपूर ने मांगी माफी, कंगना रनौत से जुड़ा है पूरा मामला

 

फिल्म जजमेंटल है क्या के प्रमोशन पर रिपोर्टर से बदतमीजी करने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत को पत्रकारों ने बायकॉट कर दिया है। इस वजह से अब फिल्म मेकर्स मुश्किल में पड़ गए हैं। इस मामले को बढ़ता देख फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने पत्रकारों से माफी मांग ली है।आज बालाजी टेलीफिल्मस ने बयान जारी करते हुए कहा है उनका मकसद किसी की भावनाओं को आहत करना नहीं था।

उन्होंने ये भी लिखा है, हमारी फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हो रही है और हम मीडिया से अनुरोध करते हैं कि इस घटना की वजह से फिल्म बनाने के पीछे लगी हमारी मेहनत को जाया ना करें। जो लोग इसमें इन्वॉल्व थे वो अपना अपना मामला है लेकिन ये हमारी फिल्म के इवेंट पर हुआ, इसलिए प्रोड्यूसर होने के नाते हम इसके लिए माफी मांगते हैं और इस पर खेद व्यक्त करते हैं।

बता दे 7 जुलाई को मुंबई में फिल्म के गाने के लॉन्च इवेंट के मौके पर जब पीटीआई के पत्रकार ने अपना नाम बताते हुए सवाल पूछने की कोशिश की। पत्रकार सवाल पूछता उससे पहले ही कंगना ने बीच में ही टोका टोकी शुरू कर दी। कंगना ने पत्रकार पर आरोप मढ़ दिया कि उन्होंने उनकी फिल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी के खिलाफ दुर्भावना से ग्रस्त होकर काफी कुछ लिखा और उनके खिलाफ भी अनाप-शनाप बातें ट्वीट कीं।


संबंधित समाचार