होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दुष्यंत चौटाला ने पंचकूला में किया उद्योग भवन का शिलान्यास, कहा उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए...

दुष्यंत चौटाला ने पंचकूला में किया उद्योग भवन का शिलान्यास, कहा उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए...

 

हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पंचकूला मनसा कंपलेक्स सेक्टर 1 में उद्योग भवन का शिलान्यास किया। इस अवसर पर उनके साथ हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष पंचकूला विधायक ज्ञानचंद गुप्ता भी रहे मौजूद। इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने उद्योग भवन को हरियाणा के उद्योगों के लिए एक बड़ी उपलब्धि बताया।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से दुनियाभर में उद्योग को बढ़ावा देने के लिए इज ऑफ डूइंग बिजनेस को बढ़ावा देने के लिए चर्चा की जाती है। उसी तरह से पंचकूला के अंदर हरियाणा के उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए वन स्टॉप सेंटर बनाया जाएगा।

उन्होंने पंचकूला मनसा देवी कंपलेक्स सेक्टर 1 में उद्योग भवन की शिलान्यास को हरियाणा के उद्योग के लिए एक बड़ी उपलब्धि बताते हुए कहा कि इस वन स्टॉप सेंटर में प्रदेश के सभी उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए नीतियां तैयार की जाएंगी। एक छत के नीचे तमाम अधिकारी होंगे और यहीं पर प्रदेश के उद्योगपति अपनी समस्याओं और सुझाव भी दे सकेंगे। जिससे उद्योगों को नई दिशा मिल सके और बढ़ावा मिल सके। यहां इस वन स्टॉप सेंटर उद्योग भवन में विभाग के आला अधिकारी बैठकर ना केवल समस्याओं को निपटाने का काम करेंगे बल्कि इंडस्ट्री को मोटिवेट भी करेंगे। उद्योग भवन अपने आप में एक ऐतिहासिक कदम है।

यह भी पढ़ें- जज की पत्नी और बेटे को गोली मारने वाला गनमैन दोषी करार, अब सजा पर होगी बहस


संबंधित समाचार