होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Dia Mirza दूसरी बार बनेंगी दुल्हन, जानें कब और किसके साथ करने जा रही हैं शादी

Dia Mirza दूसरी बार बनेंगी दुल्हन, जानें कब और किसके साथ करने जा रही हैं शादी

 

बॉलीवुड सितारों के लिए साल 2021 बेहद खास होने वाला हैं। साल शुरू होते ही सितारों की जिंदगी में खुशियों ने दस्तक देनी शुरू कर दी है। कुछ समय पहले ही वरुण धवन ने अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ शादी की थी। ऐसे में एक बार फिर बॉलीवुड गलियारों से खबरे आ रही है कि एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने दुल्हन बनने की तैयारी शुरू कर दी है। वैलेन्टाइन्स डे से पहले दीया मिर्जा की शादी की खबर फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज है।

साहिल सांगा के साथ तलाक के बाद एक बार फिर दीया की जिंदगी में खुशी की शुरुआत होने वाली है। दिया मिर्जा बीते कुछ समय से वैभव रेखी नाम के एक बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं। वैभव रेखी मुंबई के रहने वाले हैं। डेटिंग के बाद दिया मिर्जा अब अपने रिश्ते को एक नया मकाम देने का मन बना रही हैं।

खबरों कि माने तो दिया मिर्जा 15 फरवरी को वैभव रेखी से शादी करने वाली हैं। दिया मिर्जा और वैभव रेखी की शादी में परिवार के कुछ खास लोग ही शामिल होने वाले हैं। ये खबर सामने आने के बाद से दिया मिर्जा के फैंस के बीच उत्साह देखने को मिल रहा है। फैंन ने सोशल मीडिया के जरिए दिया मिर्जा को शादी की बधाई भी देनी शुरू कर दी है।


संबंधित समाचार