होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सीएम केजरीवाल के सामने AAP विधायकों ने चीफ सेक्रटरी से की बदसलूकी, हड़ताल पर गए दिल्ली के अफसर

सीएम केजरीवाल के सामने AAP विधायकों ने चीफ सेक्रटरी से की बदसलूकी, हड़ताल पर गए दिल्ली के अफसर

 

नई दिल्ली: दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार आए दिन ही किसी न किसी विवाद में फंसती नजर आती है। ऐसे में हाल ही में दिल्ली सरकार पर फिर एक नई मुसीबत आ गई है। दरअसल, दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाया है कि उनके साथ सीएम आवास पर ‘आप’ के विधायको द्वारा कथित तौर पर बदसलूकी की गई है। कहा जा रहा है कि ये सब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के सामने हुआ।

बता दें कि मामले से नाराज होकर आईएएस अधिकारियों ने हड़ताल पर जाने का ऐलान किया है। IAS असोसिएशन ने इस मामले में विधायकों की गिरफ्तारी की मांग की है। दिल्ली IAS एसोसिएशन ने कहा है कि जब तक विधायक माफी नहीं मांगेंगे तब तक वे काम नहीं करेंगे।

एसोसिएशन ने आम आदमी पार्टी के विधायकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है, और कार्रवाई ना होने तक काम ना करने की धमकी भी दी है। ये बैठक अरविंद केजरीवाल के द्वारा विज्ञापन मुद्दे को लेकर बुलाई गई थी। जिन विधायकों पर बदसलूकी का आरोप लग रहा है, उनमें अमानतुल्लाह खान का नाम भी शामिल है.

बताते चलें कि मामले के बाद दिल्ली मुख्यमंत्री ऑफिस से भी सफाई आई है। दिल्ली सीएम की तरफ से इन सभी आरोपों को झूठा बताया गया है। हालांकि, ये कहा गया है कि अधिकारियों और विधायकों के बीच तीखी बहस हुई थी। मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से कहा गया है, चीफ सेकेट्ररी ने आप विधायक प्रकाश जरवाल और अजय दत्त के साथ बदसलूकी की। लेकिन विधायकों की तरफ से कोई बदसलूकी नहीं की गई थी। आप विधायकों ने भी इस मुद्दे को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज की है।

 

 


संबंधित समाचार